बगहा में ट्रेन से कटकर युवक की मौत:कड़ी मशक्कत के बाद मृतक की हुई पहचान, स्थानीय लोगों ने ही पहचाना

बगहा2 महीने पहले

बगहा में एक 15 वर्षीय युवक का कटा हुआ शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। घटना रविवार की शाम का है। युवक अपने घर से 3 बजे निकला था। जो की देर शाम तक नहीं पहुंचा। युवक का शव रेलवे ट्रैक पर कुछ लोगों ने पढ़ा हुआ देखा। घटना रामनगर नरकटियागंज रेलखंड के धोकराहा ढाला के पास पोल संख्या 260/1 की है।

इसकी सूचना रेलवे फाटक पर तैनात रेलवे कर्मियों को दिया। सूचना मिलते ही रेलवे कर्मी ने इसकी सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया है। मृतक की पहचान रामनगर के वार्ड संख्या 8 स्थित अकबर मियां के पुत्र फारुख (15) के रूप में हुई है। हालाकी मौत के कारणोंं का खुलासा नहीं हो पाया है। इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है।

इधर मौत की सूचना मिलते ही परिजनोंं का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। मांं ने अपना सुध-बुध खो दिया है। इधर पिता का भी हाल बेहाल हो गया है। पूरे वार्ड में मातमी सन्नाटा फैला हुआ है। हादसा किस ट्रेन से हुआ है इसका पता नहीं चल पा रहा है।

पुलिस को शव की पहचान कराने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। अंधेरा होने के कारण शव को उठाने में भी परेशानी झेलनी पड़ी। बताया जा रहा है कि जैसे ही मौत की सूचना मिली बात बाजार में फैल गई। स्थानीय लोगों ने मृतक के शव का पहचान कर लिया।