बगहा में सड़क हादसे में युवक की मौत:23 दिन पहले गवना करा पत्नी को लाया था, तेज रफ्तार कार ने रौंदा; मौत

बगहा9 दिन पहले
मृतक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक की फाइल फोटो।

बगहा नगर में बगहा -1 प्रखंड के पास के पास रॉन्ग साइड आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना शनिवार की रात की है। दुर्घटना में एक बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर स्थिति में जीएमसीएच बेतिया के लिए रेफर हो गया। घटना में कार चालक भी घायल हो गया। बाइक चालक की पहचान सेमरा थाना स्थित कटकुईया गांव के रामायण यादव के 23 वर्षीय पुत्र गोविंद यादव के रूप में हुई है। वहीं घायल बरवल का रहने वाला प्रेम कुमार बताया जा रहा है। घटना के बाद बगहा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दी है। बताया जा रहा है कि गोविंद बगहा के अहिरानी टोला में अपने बुआ के यहां शादी में आया था। लौटते क्रम में यह हादसा हो गई।

मृतक की पत्नी।
मृतक की पत्नी।

टक्कर के बाद 40 फीट दूर जाकर गिरी बाइक
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक अपने बाएं साइड में बाइक चालक बाइक लेकर जा रहा था। इसी दरमियान तेजी से रॉन्ग साइड से एक कार आ गई। कार की चपेट में बाइक सवार आ गया अचानक जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के साथ साथ गाड़ी के अगले भाग के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद बाइक समेत चालक घटनास्थल से हवा में उड़ते हुए 40 फीट दूर जाकर गिर गया। जिससे युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

21 अप्रैल को दुल्हन लेकर आया था युवक
गोविंद की शादी 2 साल पहले हुई थी। जब गोविंद की शादी हुई तो उस समय उसका विदेश जाने का वीजा आ गया था। इस वजह से शादी के बाद पत्नी मैं के नहीं आई। इधर गोविंद विदेश कमाने चला गया। 2 साल बीत जाने के बाद जब गोविंद विदेश से कमा कर अपने गांव पहुंचा तो दोनों के परिजनों ने मिलकर 21 अप्रैल को गवना करा दिया। गोविंद की शादी बगहा-2 प्रखंड के बलुआ गांव के देवी से हुई थी। देवी के अभी हाथों की मेहंदी उत्तरी ही नहीं थी तब तक पति का साथ छूट गया।