• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • 3.50 Lakh Looted From CSP Operator In Bettiah, Three Criminals Riding A Bike Carried Out The Incident On The Strength Of A Pistol

बेतिया में CSP संचालक से 3.50 लाख की लूट:बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर दिया घटना को अंजाम

बेतिया2 महीने पहले

बेतिया में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक सीएसपी संचालक को अपना निशाना बनाते हुए हथियार के बल पर तीन लाख पचास हजार रुपए लूट कर आसानी से फरार हो गए। मामला बैरिया थाना क्षेत्र के बेतिया-बैरिया मुख्य पथ के भीतहा बड़ी नहर का है। जहां बुधवार के देर शाम बाईक सवार तीन अपराधियों ने बंदूक के बल पर सीएसपी संचालक संतोष कुमार उर्फ पप्पू से 3 लाख 50 हजार रुपये लूट के घटना को अंजाम देकर तीनों अपराधी एक ही बाइक पर सवार होकर नहर से पूरब दिशा की ओर आसानी से फरार हो गए।

वहीं इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बैरिया पुलिस पहुंच अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी में जुटी हुई है। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बैरिया थाना क्षेत्र के बगही रतनपुर गांव निवासी संतोष कुमार बगही नाथ बाबा चौक पर एसबीआई का सीएसपी केंद्र चलाते हैं।बुधवार को संतघाट स्थित एसबीआई शाखा मलाही टोला से रुपये की निकासी कर बाइक से घर लौट रहे थे। रुपये को बैग में रख कंधे पर लटकाए हुए थे। जैसे ही वो भितहा नहर पर पहुंचे ही थे की वहां पहले से घात लगाया एक अपराधी बीच सड़क पर आ गया। उसे बीच सड़क पर खाडा़ देख संतोष ने अपनी बाइक धीमी कर दी। तब वह पिस्टल संतोष के कनपटी पर सटा दिया।

इसी बीच एक बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे से वहां पहुंच गए और उसमें से एक ने पिस्टल निकाल सर पर सटा दिया। और अपराधियों ने संतोष के कंधे से बैग निकाल लिया। फिर तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर नहर के बांध के रास्ते पूरब दिशा की ओर फरार हो गए। वहीं घटना के बाद सीएसपी संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे बैरिया थाना अध्यक्ष प्रयण कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आसपास के थानों को अलर्ट किया गया है।अपराधियों के धरपकड़ के लिए छापेमारी हो रही है।

खबरें और भी हैं...