बेतिया में 50 ठिकानों पर छापेमारी:फरार चल रहे 47 अभियुक्त गिरफ्तार, शराब सहित मोटरसाइकिल जब्त

बेतिया2 महीने पहले

बेतिया जिले में लगातार समकालीन अभियान चलाकर फरार चल रहे अभियुक्त की गिरफ्तारी किया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार के देर रात तक जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस ने 50 ठिकानों पर छापेमारी कर 47 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

वहीं शुक्रवार के शाम प्रेस रिलीज जारी कर बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में फरार चल रहे अभियुक्तों की गिरफ्तारी व मद्य निषेध कानून को पूरी तरह लागू कराने के उद्देश्य से लगातार कार्रवाई हो रही है। इसके तहत बेतिया जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में पुलिस ने 50 ठिकानों पर दबिश दी है। बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि इस दौरान कुल 47 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

इस दौरान पुलिस जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 9 लीटर विदेशी शराब, 57 लीटर देशी शराब तीन मोटरसाइकिल,दो मोबाइल फोन लोहे की दो छेनी, दो रेती जब्त की है। एसपी ने बताया कि समकालीन अभियान में वाहन जांच के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 44 वाहन चालकों से जुर्माना के रूप में 22 हजार रुपये वसूला गया है। उन्होंने बताया कि जिले के विभिन्न थानों क्षेत्रों में लगता समकालीन अभियान के तहत छापेमारी किया जा रहा है और फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा रहा है।