गोलियों पर गर्लफ्रेंड के घरवालों का नाम लिखकर मारने पहुंचा:प्यार में ठुकराए जाने पर बॉयफ्रेंड ने गन पॉइंट पर फैमिली समेत पुलिस को भी बनाया बंधक

बेतिया3 महीने पहले
लोगों की गिरफ्त में आया सनकी प्रेमी। - Dainik Bhaskar
लोगों की गिरफ्त में आया सनकी प्रेमी।

बेतिया में एक सिरफिरे आशिक की हैरान कर देने वाली करतूत सामने आई है। शादी से इनकार करने पर सनकी डिलीवरी बॉय बनकर प्रेमिका के घर गया। डोर बेल बजाकर घर में घुसते ही पिस्टल के दम पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस को भी गन पाॅइंट पर ले लिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उस पर काबू पाया और अरेस्ट कर थाने ले गई। बताया जा रहा है कि आशिक के पास से मिले 5 कारतूस पर लड़की के घर वालों के नाम लिखे थे। हर गोली पर नाम था।

दरअसल, बानुछापर के महिंद्रा कॉलोनी निवासी एक शिक्षक के घर में सनकी आशिक सुबह-सुबह 7 बजे के करीब घुस गया। उसने गन पॉइंट पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। युवक ने परिवार से उनकी बेटी और अपनी प्रेमिका को बुलाने की मांग की। मजबूर परिवार ने दिल्ली में रह रही बेटी को फोन कर इसकी जानकारी दी। इसके बाद बेटी ने बेतिया एसपी को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में घुसने की कोशिश की तो सनकी ने पांच पुलिसवालों को भी गनपॉइंट पर ले लिया।

बंधक बने पुलिसवालों ने फिर सूझबूझ से काम लेते हुए किसी तरह सनकी आशिक पर काबू पाया और करीब 8 घंटों बाद परिवारवालों को सुरक्षित लेकर बाहर निकाला। इसके बाद युवक को बानुछापर ओपी पर लाया गया, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

युवक को पकड़ कर ले जाती पुलिस।
युवक को पकड़ कर ले जाती पुलिस।

सनकी का दावा- 5 सालों से था अफेयर

पुलिस गिरफ्त में आया युवक मोतिहारी के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का रहने वाला सतीश कुमार सिंह उर्फ विकास है। उसका कहना है कि वह बीते 5 सालों से शिक्षक की बेटी से प्यार करता था। कुछ माह पहले उसकी प्रेमिका ने कहा कि तुम सरकारी नौकरी पकड़ो, तब तुमसे शादी करेंगे। इसके बाद तैयारी में जुट गया और अब दारोगा का पीटी निकाल लिया। इसके बाद युवक ने शादी करने का प्रस्ताव रखा तो प्रेमिका ने बात करना बंद कर दिया। परिवार ने उसे दिल्ली भेज दिया। इससे नाराज होकर आज कूरियर डिलीवरी के बहाने प्रेमिका के घर में घुसा और पूरे परिवार को बंधक बना लिया।

इसी कूरियर को डिलीवर करने के बहाने से घुसा था घर के अंदर।
इसी कूरियर को डिलीवर करने के बहाने से घुसा था घर के अंदर।

गोलियों पर लिखा था परिजनों का नाम

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद जब सनकी आशिक की तलाशी ली गई, तो उसके पास से चौंकाने वाले सामान बरामद किए गए। पुलिस को उसके पास से काफी मात्रा में रस्सी मिली, जिसका उपयोग कर फांसी का फंदा बनाया जा सकता है। इसके अलावा उसके पास से पिस्टल की 5 गोलियां मिली हैं, जिस पर प्रेमिका, उसके पिता, माता समेत परिवार के कई सदस्यों के अलावा खुद अपना नाम भी लिख रखा था।

पुलिस फिलहाल इस सनकी आशिक से पूछताछ कर रही है। देर शाम तक इस मामले में और भी खुलासा होने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...