• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • Bettiah's Youth Dies After Falling From A Train, Delhi Was Going To Work, Fell Near Gorakhpur Railway Station

बेतिया के युवक की ट्रेन से गिरकर मौत:दिल्ली मजदूरी करने जा रहा था, गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पास गिरा

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक की फाइल फोटो।

बेतिया के एक युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हाे गई। मृतक जिला के लौरिया प्रखंड के बगही बसवरीया पंचायत के वार्ड नम्बर 3 निवासी दफदार मियाँ के 22 वर्षीय पुत्र नासिर अली है। शनिवार की देर शाम सत्याग्रह ट्रेन से मजदूरी करने दिल्ली जाने के दौरान उत्तर प्रदेश के गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर ट्रेन पहुंचते ही मजदूर नासिर अली का पैर फिसल गया और नासिर अली ट्रेन से गिर गया। जिससे नासिर का घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

शनिवार की देर रात गोरखपुर के जीआरपी ने नासिर अली के मौत की जानकारी परिजनों को दी। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। बता दें कि मृतक नासिर अली तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। छः माह पहले ही नासिर अली की शादी सिकटा देवराज के मोबीना खातुन से हुआ था। नासिर अली के पिता भी बाहर में रह कर मजदूरी कर के अपने परिवार का भरण पोषण करते थे।

नासिर के मौत की सूचना मिलते ही पुरे बगही देवराज गांव में मातम छाए हुआ हैं। वही जदयू के जिला सचिव ओजैर ने मृतक के घर पहुच कर शव लाने की तैयारी में लगे हुए हैं। तथा स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि इंतखाब अहमद उर्फ गोलू ने परिजनो से मिलकर सरकारी मुआवजा दिलाने की बातें कही। मृतक के शव को गोरखनाथ थाने की पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज है। वहीं परिजन शव को घर लाने के लिए गोरखपुर निकले हैं।

खबरें और भी हैं...