बेतिया में भाई ने भाई को मार डाला:नाली के विवाद को लेकर हुई मारपीट, पीट-पीटकर अधमरा किया; इलाज के दौरान तोड़ा दम

बेतिया21 दिन पहले

बेतिया के नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरगजवा गांव में नाली के विवाद को लेकर भाई ने ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। नाली को लेकर हुए विवाद में एक भाई ने दूसरे को मार डाला। मृत व्यक्ति की पहचान नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरगजवा गाव निवासी शिवजी साह 60 वर्ष के रूप में कि गयी है। बता दें कि घटना शनिवार की देर शाम की है।

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार एवं नरकटियागंज शिकारपुर थानाध्ययक्ष अजय कुमार सदल बल घटना स्थल पहुच मामले कि जांच में जुट गए हैं। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार की है। गिरफ्तार महिलाओं में उषा देवी एवं रमावती देवी शामिल है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

नरकटियागंज शिकारपुर थानेदार अजय कुमार ने बताया कि रामजी साह और शिवजी साह के बीच नाली की भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार को दोनों के बीच विवाद हुआ। बात मारपीट तक पहुच गयी। इस दौरान शिवजी साह के माथे पर चोट लगने से उन्हें नरकटियागंज से बेतिया रेफर किया गया। जहां शिवजी साह कि इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि नाली के विवाद को लेकर रामजी साह व शिवजी साह के बीच हुए विवाद में शिवजी साह की पत्नी एवं पुत्र विनय, पोता अमित भी गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों का इलाज अभी भी अनुमंडलीय अस्पताल नरकटियागंज में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...