बेतिया में शिक्षा सेवकों की समीक्षात्मक बैठक:बीआरपी ने कहा- केंद्रों के संचालन में किसी तरह की कोताही नहीं की जाएगी बर्दाश्त

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेतिया जिला के मैनाटांड़ प्रखंड परिसर के बीआरसी भवन रमपुरवा में शिक्षा सेवकों की समीक्षात्मक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता बीआरपी धुरेंद्र साह ने की। मौके पर शिक्षा सेवकों को निर्देश देते हुए कहा कि विद्यालय व केंद्रों का संचालन में किसी तरह का कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अपने ड्यूटी से लापरवाह शिक्षा सेवक शिक्षक के ऊपर करवाई होना तय है। साथ ही अप्रैल माह का अनुपस्थिति विवरणी जमा किया गया।

साथ ही उन्होंने बताया कि बहुत ही जल्द मार्च और अप्रैल माह का भुगतान विभाग द्वारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ईपीएफ में सुधार के लिए 11 मई को कैंप का आयोजन कर ईपीएफ का सुधार किया जाएगा। जिनके भी ईपीएफ में गड़बड़ी है ससमय उपस्थित होकर सुधार करा लेंगे।

मौके पर नजीर अहमद, मोहम्मद अरमान, अफसार हुसैन,अलिएमाम,अफजल अंसारी,सुनील राउत, हाफी बैठा,अफजल अंसारी,मुश्लिम गद्दी, मोहम्मद अंजुम प्रवेज, सरफराज आलम, अफरोज आलम,अकबर बैठा, हाफि बैठा, सुरेन्द्र बैठा, नेजामुद्दीन अंसारी, शबनम खातून, दिपमाला कुमारी, आमिर हसन, हबिबुल्लाह अंसारी सहित सभी शिक्षा सेवक शिक्षक मौजूद रहे।