• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • Enjoy Goa's Parasailing In Bettiah, Successful Trial Of Parasailing In Water Adventures Support, Bihar's First Water Sports

बेतिया में मिलेगा गोवा के पैरासेलिंग का मजा:वाटर एडवेंचर्स सपोर्ट में पैरासेलिंग का सफल ट्रायल, बिहार का है पहला वाटर स्पोर्ट्स

बेतिया4 महीने पहले

बिहार का पहला वाटर स्पोर्ट्स स्थल पश्चिमी चंपारण जिले के गेटवे ऑफ बेतिया अमवा मन को पर्यटन स्थल वाटर एडवेंचर्स स्पोर्ट्स के रूप में विकसित करने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले पैरासेलिंग भी अमवा मन पहुंचा जिसका सफल ट्रायल रविवार को किया गया। वहीं बेतिया जिला अधिकारी कुंदन कुमार ने पैरासेलिंग के सफल ट्रायल का प्रसन्नता जाहिर की है।

DM उन्होंने कहा कि अमवा मन अवस्थित वाटर एडवेंचर्स स्पोर्ट्स में पैरासेलिंग की सुविधा पर्यटकों को और अधिक आकर्षित करेगा। वाटर एडवेंचर्स एस्पोर्ट्स में पर्यटकों की सुविधाओं के मद्देनजर सारी व्यवस्थाएं की जा रही है। महिला-पुरुष के लिए अलग-अलग चेंजिंग रूम, शौचालय, पार्किंग स्थल आदि की व्यवस्था की गई है।

वोटिंग की भी व्यवस्था हुई।
वोटिंग की भी व्यवस्था हुई।

पैडल वोट, बनाना राइड का भी लुफ्त ले सकेंगे पर्यटक
अमवा मन आने वाले पर्यटक अब पैरासेलिंग का आनंद ले पाएंगे साथ ही पैडल वोट, बनाना राइड,जेट स्की, कनू, ट्री हाउस, फ्लोटिंग प्रोमिनेड आदि का भी लुत्फ उठा सकेंगे। यहां आने वाले पर्यटकों की सुविधा के मद्देनजर विभिन्न आधारभूत संरचनाओं को डेवलप कराने का कार्य तीव्र गति से किया जा रहा है। जो अब अंतिम चरण में पहुंच चुका है। इसके लिए बेतिया जिला अधिकारी कुंदन कुमार ने पर्यटन शाखा से जुड़े अधिकारियों सहित अन्य संबंधित अधिकारियों की सराहना की और उनका हौसला अफजाई किया है।