• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • Fino Bank Robbery Case In Bettiah] Even After Two Days, The Clue Of The Robbery Was Not Found, The SP Interrogated The Bank Workers

बेतिया में फिनो बैंक लूट मामला:दो दिन बाद भी लूट कांड का नहीं मिला सुराग, SP ने बैंक कर्मियों से की पूछताछ

बेतियाएक महीने पहले

बेतिया नगर के सुप्रिया सिनेमा रोड स्थित शांति नगर मोहल्ला में फिनो पेमेंट बैंक लूट कांड के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं लग सका है। इस मामले के पर्दाफाश के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। लेकिन अब तक पुलिस का हाथ खाली है। वारदात के बाद नगर पुलिस मंगलवार को भी छानबीन की। रात में कई जगह छापेमारी भी हुई। लेकिन पुलिस के हाथ कुछ ठोस सबूत नहीं लग सका है।

हालांकि कुछ लोग इस वारदात को संदेह के नजरिए से देख रहे हैं। इसमें किसी न किसी के मिलीभगत की संभावना जता रहे हैं। वहीं नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच हो रही है। बता दें कि सोमवार की शाम तीन बदमाशों ने फिनो पेमेंट बैंक मे घुसकर पिस्तौल के बल पर 3 लाख 75 हजार रुपये लूट लिए थे। इस दौरान बदमाशों ने कर्मियों का सेलफोन भी छीन लिया था। घटना को अंजाम देकर बदमाश हथियार लहराते छावनी की ओर फरार हो गए थे। इधर बुधवार के शाम बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने भी फिनो पेमेंट बैंक पहुंच कर मामले की जांच कर बैंक कर्मियों से पूछताछ की है।

खबरें और भी हैं...