शादी से एक दिन पहले घर में लगी आग:बेतिया में शादी के लिए की गई खरीदारी सहित सभी सामान खाक, आज आएगी बारात

बेतिया9 महीने पहले

बेतिया जिले के बैरिया प्रखंड क्षेत्र के मियांपुर पंचायत के वार्ड नंबर 6 में आग लगने से 11 घर जलकर राख हो गई है। बता दें कि आग लगी मे एक ऐसे व्यक्ति का भी घर जल गेया है जिस के घर आज बरात आने वाली है। जानकारी के अनुसार शनिवार के दोपहर बरात के मिठाई बनें के दौरान गैस सिलेंडर लिक होने से आग लग गया, जिसमें एक दर्जन घर जलकर राख हो गया था।

वहीं, शादी के लिए किऐ गेए खरीदारी और तैयारी किए गए सारी समान जलकर राख हो गया। लेकिन 24 घंटा बीत जाने के बाद भी कोई प्रशासनिक सहायता के लिए नहीं आया। वहीं जनवरी मिलने पर जिला परिषद क्षेत्र संख्या 34 के जिला परिषद पति संजय गुप्ता ने बरात के खाने का पूरा खर्च का जिम्मा उठाया और आज दोपहर तक खाने पीने की सामग्री अपनी गाड़ी पर लेकर लड़की के दरवाजे पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि यह मेरा कर्तव्य बनता है कि हमारे क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति का कोई समस्या हो उसका निदान करना। वहीं जिसके घर में आग लगी है।

उस घर वाले का कहना है कि हमारे लिए संजय गुप्ता एक भगवान के रूप हैं जो आज हमारे इस दुख की घड़ी में जो भी खाने-पीने का सामग्री लेकर पहुंचे हैं वह हमारे लिए बहुत बड़ी योगदान है जिस दिन घर में आग लगी उस दिन घर में कथा मटकोर थी आज बरात आने वाली है जो हम लोगों के पास कोई सामान उपलब्ध नहीं था जो आज संजय गुप्ता जी ने हमारे दरवाजे पर आए और सामान का व्यवस्था कराएं हैं। और नौतन विधानसभा क्षेत्र में बड़े-बड़े नेता लोग हैं लेकिन कोई भी इस दुख की घड़ी में मदद करने के लिए नहीं आए हैं।