• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • Lathi Fired Fiercely In Land Dispute In Bettiah, Three People Seriously Injured, FIR Registered Against 9 People In The Case

बेतिया में भूमि विवाद में जमकर चली लाठियां:तीन लोग गंभीर रूप से घायल, मामले में 9 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

बेतिया2 महीने पहले

बेतिया जिला के मझौलिया थाना क्षेत्र के बैठनिया भानाचक पंचायत के गुरचुरवा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच शुक्रवार के दिन जमकर मारपीट हुई। इस मार पिट के घटना में एक निजी न्यूज़ चैनल के पत्रकार राजू शर्मा 36 एवं उनकी मां रीता देवी 55 और छोटा भाई राजेश शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीन घायलों को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मझौलिया में भर्ती कराया गया है। जहां तीनों का इलाज जारी है।

वहीं मामले में पीड़िता पत्रकार राजू शर्मा की मां रीता देवी ने मझौलिया थाना में आवेदन देकर न्याय की गुर लगाई है। पुलिस को दिये आवेदन में बताई है कि वो अपने घर के पीछे अपने जमीन मे बांस के बना हुआ चचरी को रख रही थी‌। की उनके पड़ोसी हीरालाल साह, जवाहिर साह, छोटेलाल साह समेत 9 लोगों ने पहुंच कर उन्हें और उनके दोनों पुत्रों को लाठी डंडे से मारने-पीटने लगे जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए है।

वहीं इधर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि मामले में पीड़ित पत्रकार के मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...