बेतिया में साले की शादी से पहले जीजा पहुंचे जेल:वाहन जांच के दौरान लौरिया पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोनों शराब के नशे में थे

बेतिया5 महीने पहले

बेतिया जिला के लौरिया थाना पुलिस ने मंगलवार के देर रात वाहन जांच के दौरान दो साडू को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार लौरिया थाना अध्यक्ष बिनोद कुमार के द्वारा मंगलवार के देर रात में वाहन जांच के दौरान दो पियक्कड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं गिरफ्तार पियक्कड़ की पहचान रामनगर थाना क्षेत्र के मधुबनी गाँव निवासी अमलोध राम के पुत्र संजय राम , तथा बगहा एक थाना क्षेत्र के सिरकहिया गांव निवासी किशोर राम के पुत्र बालदेव राम के रूप में हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों आपस में एक दुसरे के सांडू है। वह अपने साले की शादी में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, लौरिया थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया कि वाहन जांच के दौरान दरजनों लोगों को ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच किया गया। जिसमें 2 लोग शराब के नशे में पाए गए। जिन्हें त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने ने बताया कि दोनों युवक ब्यासपुर गांव अपने ससुराल आए हुए थे। अपने साले की शादी समारोह में शामिल होने आए थे। इसी दौरान जांच के लिए दोनों शराब के नशे में पाए गए। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।