• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • Orders From Malaysia, Qatar, Indonesia And Dubai; Made From Sarees, Suits, Lehengas To Shorts, T shirts, Jackets

बेतिया के चनपटिया स्टार्टअप के प्रोडक्ट्स विदेशों तक पहुंचे:मलेशिया,कतर, इंडोनेशिया एवं दुबई से मिल रहे ऑर्डर; साड़ी, सूट, लहंगा से लेकर शॉर्ट, टी शर्ट, जैकेट तक बनाया जाता

बेतिया3 महीने पहले
बेतिया के चनपटिया स्टार्टअप के प्रोडक्ट्स विदेशों तक पहुंचे।

राज्य एवं देश में अपनी पहचान बनाने के बाद अब जिले के चनपटिया स्टार्टअप के प्रोडक्ट्स विदेशों में भी पहुंच बना चुके हैं! यूट्यूब पर स्टार्टअप जोन चनपटिया के प्रोडक्ट्स की जानकारी मिलने के बाद मलेशिया, इंडोनेशिया, कतर,और दुबई के टैक्सटाइल क्षेत्र के बड़े व्यापारियों ने स्टार्टअप जोन के उद्यमियों से संपर्क साधा है।

यहीं नहीं उनके द्वारा करोड़ों रुपए के साड़ी, लहंगा, सूट, शॉर्ट, टी शर्ट,जैकेट, ट्रैक सूट आदि का ऑर्डर भी दिया गया है। और उन्होंने स्टार्टअप जोन में होने वाली अधिकतम प्रोडक्शन लेने कि भी सहमति दी है। इधर ऑर्डर मिलने के बाद स्टार्टअप जोन के उद्यमी खासे उत्साहित हैं। वहीं शुक्रवार को चनपटिया स्टार्टअप जोन के उद्यमी बेतिया जिला अधिकारी कुंदन कुमार से मिले।

उद्यमियों ने उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि आप के प्रयास से ही चनपटिया स्टार्टअप जोन की ख्याति विदेशों तक पहुंची है। उद्यमियों ने डीएम को बताया कि विदेशों से जितना आर्डर मिला है उतना प्रोडक्शन करने में और मशीनें लगानी होगी। जिला अधिकारी ने कहा कि यह स्टार्टअप जून के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। इस दौरान वाइस प्रोसिडेटं, दिल्ली टैक्सटाइल एसोसिएशन टंडर से भी दूरभाष पर डीएम एवं उद्यमियों से वार्ता हुई। टंडन ने चनपटिया स्टार्टअप जोन के प्रोडक्शन की मार्केटिंग के लिए रूचि दिखाई।