बेतिया में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:नगर निगम के कर्मी पर पिस्टल तान दिया था, जान से मारने की दी थी धमकी

बेतिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नालों की सफाई में लगी नगर निगम की टीम पर पिस्तौल तान काम रुकवाने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बेतिया नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि न्यू कॉलोनी निवासी युवराज नवीन सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इसके विरुद्ध नगर निगम के सफाईकर्मी जुल्म साह की शिकायत पर सरकारी कार्य मे बाधा व जान मारने के प्रयास की धारा में एफआईआर दर्ज की गई हैं। मामला यह है कि नगर निगम की टीम बरसात पूर्व मुख्य नालों की सफाई के लिए अभियान चला रही हैं । इसी क्रम में शुक्रवार को निगम की टीम सफाई कर्मी जुल्म साह के नेतृत्व मे निबन्धन कार्यालय के पीछे नाले की सफाई करने पहुँची । वहां पर पूर्व से झोपड़ियां और अवैध निर्माण हुए है ।

टीम ने जब सफाई शुरू करने का प्रयास किया तो युवराज नवीन सिंह ने काम रुकवा दिया। कर्मियों को कहा कि यह केशरे हिन्द की जमीन हैं । इस जमीन पर हमारा कब्जा है । उसके बाद युवराज नवीन सिंह अपने कमर से पिस्तौल निकाल कर लहराने लगा। नगर निगम के कर्मी वहां से बचकर भाग निकले । जिसके बाद घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी

एसपी ने तुरंत दिया गिरफ्तारी का आदेश

नगर निगम के कर्मियों पर पिस्तौल तानकर काम रुकवाने की घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा को मिली जिसके बाद उन्होंने तुरंत नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार को फोन कर तलब किया। जिसके बाद थानाध्यक्ष को एसपी ने आदेश दिया कि हर हाल में आरोपी को गिरफ्तार कीजिये । गिरफ्तारी नही होने पर उसकी चल अचल संपत्ति को कुर्क किया जाएगा ।

एसपी के आदेश पर थानाध्यक्ष ने दारोगा राणा प्रसाद , अनिरुद्ध पंडित व जमादार पंकज कुमार के साथ युवराज नवीन सिंह की तलाश शुरू की । इसी बीच सूचना मिली कि युवराज नवीन सिंह लिबर्टी सिनेमा के पास खड़ा है । पुलिस टीम ने उसी वक़्त युवराज नवीन सिंह को गिरफ्तार कर लिया । शनिवार के दोपहर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया ।