बेतिया में दिनदहाड़े बैंककर्मी से लूटपाट:बैंक जा रहा था, अपराधियों ने बंदूक के बल पर की बाइक लूट कर हो गए फरार

बेतियाएक महीने पहले
छानबीन करने पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
छानबीन करने पहुंची पुलिस।

बेतिया में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक बैंक कर्मी को अपना निशाना बनाया है। अपराधियों ने बैंक कर्मी से बंदूक के नोंक पर बाइक को लूटकर आसानी से फरार हो गए हैं। वहीं घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है। पूरा मामला जिले के मनुआपुल थाना क्षेत्र के गुरवलिया पेट्रोल पंप के समीप का है। जहां पूर्व से घात लगाए तीन के संख्या में अपराधियों ने बैंक कर्मी को अपना निशाना बनाया है।

वही मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि बैंक कर्मी से अपराधियों द्वारा बाइक लूटने का सूचना मिला है। घटनास्थल पर टेक्निकल सेल के टीम सहित दो थाने की पुलिस पहुंची हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही लूट के घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वही पीड़ित बैंक कर्मी विजय कुमार शर्मा ने बताया कि वह चमैनिया बाजार स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर करत है। वह बेतिया से चमैनिया बाजार स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में जा रहे थे। जैसे ही वह मनुआपुल थाना क्षेत्र के गुरवलिया पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे की पूर्व से घात लगाए। अपराधियों ने बंदूक के नोक पर उनसे बाइक लूट कर आसानी से फरार हो गए। इसके बाद वह मनुआपुल पुलिस को घटना की सूचना दिया। वहीं सूचना पर टेक्निकल सेल की टीम सहित दो थाने की पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...