बेतिया में महिला से 2.50 लाख की छिनतई:बैंक से 8 लाख निकाल पति के साथ जा रही थी, झपट्टा मारा तो 5.5 लाख गिरकर बचे

बेतिया5 महीने पहले

बेतिया में दिनदहाड़े झपट्टा मार गिरोह के बदमाशों ने नगर के मुहर्रम चौक स्थित आईसीआईसीआई बैंक से रुपये निकालकर बाइक से पति के साथ घर जा रही एक महिला से 2.50 लाख रुपए छीन कर फरार हो गए हैं। वही घटना की सूचना पर पहुंची नगर पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर पूजहा पटजीरवा शेखटोली गाँव निवासी शबिना खातून से बदमाशों ने रुपयों से भरा थैला छीन लिया। पैसा झोले में था जिसके चलते साढ़े पांच लाख रुपया सड़क पर गिर गया। जबकि बदमाशों ने ढाई लाख रुपया लेकर फरार हो गए।

वहीं नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर अपर थानाध्यक्ष मुमताज आलम एवं दारोगा अनिरूद्ध पडित को घटना स्थल पर भेजा गया था। महिला के आवेदन पर एफआईआर दर्ज होगी। बदमाशों की पहचान के लिए आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार शबिना खातुन अपने परिजनों के साथ रुपया निकालने के लिए आईसीआईसीआई बैंक में आयी थी। बैंक से वह पैसा लेकर झोले में रख ली। उसके बाद वह बाहर निकली और बाइक पर बैठने लगी, तभी एक बाइक सवार दो बदमाश बगल में पहुंचे और झोला छीनने का प्रयास किया। अपराधी ने झोला छीना तो झोले में रखे आठ लाख रुपये में से साढ़े पांच लाख रुपया सड़क पर गिर गया। जबकि बदमाश ढाई लाख रुपया लेकर उज्जैन टोला की तरफ फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...