• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • The Uncle nephew, Who Were Lying After Getting The Paper Out Of The Land From Metihari, Died From The Truck Of The Truck.

ओझा मठिया में हादसा:माेतिहारी से जमीन का पेपर निकलवाकर लाैट रहे चाचा-भतीजे की ट्रक की ठाेकर से हुई माैत

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के रोते-बिलखते परिजन तथा ढांढस बंधाते लोग। मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। - Dainik Bhaskar
मृतक के रोते-बिलखते परिजन तथा ढांढस बंधाते लोग। मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।
  • परिजनाें ने दबंग पड़ोसियों पर भूमि-विवाद में कुचलवा देने का लगाया आरोप

मझौलिया थाना क्षेत्र की धोकराहां पंचायत के ओझा मठिया गांव में सड़क दुर्घटना में मृत चाचा-भतीजा का शव गांव में पहुंचते कोहराम मच गया। परिजनों के चित्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। इस घटना के बाद परिजन पूर्व में एक साजिश के तहत पड़ोसियों पर दुर्घटना कराने का आरोप लगा रहे थे। जबकि सगे-संबंधियों के पहुंचने के उपरांत मृतकों के परिजन कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। बुधवार की दोपहर तक मझौलिया या सुगौली थाना में परिजनों के द्वारा मामले में कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

दाह संस्कार की प्रक्रिया चल रही है। बताया कि मझौलिया थाना क्षेत्र के ओझा मठिया गांव निवासी 50 वर्षीय ओम प्रकाश ठाकुर अपने भतीजा अखिलेश ठाकुर के साथ जमीन संबंधित कागजात निकलवाने के लिए मोतिहारी गए थे। लौटने के क्रम में मंगलवार शाम पूर्वी चंपारण जिले के छपवा माई स्थान के समीप ही एक ट्रक की ठोकर से दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। हालांकि लोगों के पीछा करने पर ट्रक चालक कुछ दूरी पर ट्रक छोड़कर फरार भी हो गया था। सूचना पर पहुंची सुगौली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया था। दोनों का शव बुधवार को गांव लाया गया।

पड़ोसियों से एक माह से चल रहा है भूमि-विवाद, उसी के लिए पेपर लेने गए थे

दोनों एक ही बाइक पर सवार थे
परिजनों ने बताया कि 32 वर्षीय अखिलेश ठाकुर का भूमि विवाद पड़ोसियों से ही पिछले 1 माह से चल रहा है। दबंग पड़ोसियों ने एक माह पहले जबरन अखिलेश की जमीन जोत ली। यह विवाद 2 बीघा 17 कट्ठा जमीन का है। उसी को लेकर चाचा भतीजा मोतिहारी निबंधन कार्यालय में जमीन संबंधी कुछ कागजात लाने के लिए घर से मोतिहारी गए थे। दोनों एक ही बाइक पर सवार थे। जहां रास्ते में सड़क हादसा में दोनों की मौत हो गई।

बच्चों के सिर से उठ गया पिता का साया

घटना में छोटे-छोटे बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। बताया गया कि ओम प्रकाश ठाकुर 50 वर्ष का 1 पुत्र 9 वर्ष एवं एक पुत्री 7 वर्ष की है। वहीं मृतक अखिलेश ठाकुर को 2 पुत्र एवं दो पुत्रियां हैं। दोनों की आर्थिक स्थिति दयनीय है। परिवार का भरण पोषण दोनों के कंधे पर था। इधर, एक साथ चाचा-भतीजे की अर्थी उठने से परिवार सहित पूरा गांव गमगीन हो गया। परिजनों के द्वारा बुधवार की दोपहर तक सुगौली एवं मझौलिया थाना में किसी प्रकार के आवेदन नहीं दिया गया है।

खबरें और भी हैं...