बेतिया पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को भेजा जेल:पीड़ित ने पिता पुत्र को बनाया था नामजद, परिजनों ने की थी मामले को दबाने की पूरी कोशिश

बेतियाएक महीने पहले
बेतिया पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को भेजा जेल।

बेतिया के नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के 19 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक विवेक पासवान (20) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि बुधवार की देर शाम तक आरोपी युवक के परिजन मामले को दबाने के लिए कोशिश करते रहे। लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे उनकी एक न चली। युवती के आवेदन पर पुलिस ने बुधवार को एफआईआर दर्ज कि है। जिसमें आरोपी विवेक पासवान सहित उसके पिता उमेश पासवान नामजद है।

आवेदन में युवती ने बताया है कि बीते दो सालों से विवेक शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर रहा था। एक महीने की गर्भवती होने पर मैंने जब उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने इनकार दिया। सोमवार की शाम उसने शादी के लिए बात करने के बहाने से मुझे बुलाया, जिसके बाद गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया।

युवती के पिता ने बताया कि अब क्या होगा कौन उससे शादी करेगा लोक लाज के डर से मामले की पंचायती भी कराई, लेकिन युवक के परिजन नहीं माने शिकायत करने पर उसके परिजनों ने मारपीट किया। वहीं थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दुष्कर्म की घटना के आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है लड़की को मेडिकल जांच एवं न्याय में बयान के लिए बेटियां भेजा गया है मारपीट करने वाले उमेश पासवान समेत अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।