बेतिया में युवक की सड़क दुर्घटना में मौत:बहन की शादी में शामिल होने जा रहा था, तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर

बेतिया5 महीने पहले

बेतिया में बहन की शादी में शामिल होने जा रहे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। मामला जिले के बलथर थाना क्षेत्र के झुमका पकड़ी चौक का है। जहां शिव गंगा बस की चपेट में आने से एक 17 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं मृतक की पहचान सिकटा थाना क्षेत्र के बरदही गांव निवासी सुभाष कुमार सिंह के 17 वर्षीय पुत्र अमर्त्यथ राज के रूप में की गई है।

मृतक युवक के पिता सुभाष कुमार सिंह शिक्षक हैं।और सिकटा बीआरसी में कार्यरत हैं। मृतक के परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अमर्त्यथ राज अपने चचेरी बहन के शादी समारोह में बाइक से बुधवार की दोपहर शामिल होने भंगहा स्थान जा रहा था इसी दौरान जैसे ही बलथर थाना क्षेत्र के झुमका पकड़ी चौक के समीप पहुंचा। जहां तेज रफ्तार शिवगंगा बस बेतिया के तरफ से आ रही थी जिसमें आमने सामने बाइक से टक्कर हो गई और घटनास्थल पर ही बाइक चालक युवक की मौत हो गई।

वहीं घटना के सूचना पर पहुंची बलथर थाना पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया है। बलथर थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मामले में अभी पीड़ित पक्ष द्वारा आवेदन नहीं मिला है आवेदन मिलने पर बस मालिक और ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल बस और बाईक को जप्त किया गेया है।

खबरें और भी हैं...