• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • Youth Dies In Suspicious Circumstances In Bettiah, He Had Left The House On The First Call In The Morning, In The Morning The Family Members Got Information About The Death.

बेतिया में संदिग्ध हालात में युवक की मौत:अहले सुबह कॉल आने पर घर से निकला था, सुबह परिजनों को मिली मौत की सूचना

बेतियाएक महीने पहले

बेतिया में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल में भेज मामले की जांच में जुट गई है। मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सेखौना मठ दक्षिणी टोला गांव का है। वहीं मृतक युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सेखौना मठ दक्षिणी टोला गांव निवासी अरुण कुमार (19) के रूप में कि गई है। ग्रामीण इसे सड़क दुर्घटना में मौत की आशंका जता रहे हैं।

वहीं मृतक युवक के भाई सुमन राम ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की रात खाना खाने के बाद घर के लोग सोने चले गए। बुधवार की अहले सुबह करीब तीन बजे अरुण की मोबाइल फोन पर घंटी बजी।वह बगल के रूम में सोया था। सुबह करीब साढ़े पांच बजे चचेरा भाई रंजन राम ने उसके पास फोन किया। फोन पर बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलदारी चौक के समीप एक चार पहिया वाहन से ठोकर लग गई है।

इधर सूचना मिलते ही मृतक के भाई सुमन राम अपने बड़े भाई सुभाष राम के साथ बेलदारी चौक पहुंचा तो देखा की वहां एक चार पहिया गाड़ी खड़ी हैं। दोनों भाई गाड़ी को देख ही रहे थे कि गांव वाले आकर उन पर टूट पड़े।और उनके साथ मारपीट कर मोबाइल फोन छीन लिया। किसी तरह दोनों भाई भाग कर वहां से घर पहुंचे। तब तक रंजन राम और रंजीत राम अरुण कुमार का शव लेकर घर पहुंचे। इसी बीच मुफस्सिल पुलिस भी मृतक के घर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि अरुण कुमार की दुर्घटना में मौत नहीं हुई है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। पोस्टमार्टम हाउस से परिजनों ने रंजन के पास फोन किया तो वह बताया कि पिपरा चौक से कुछ दूरी पर लोहियापुल के समीप सड़क दुर्घटना हुई है। अहले सुबह अरुण कुमार घर से क्यों निकला था,अभी इसका पता नहीं चल सका है। रंजन के बयान में भिन्नता को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

इस बावत मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...