पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:अलाैली लूटकांड का आराेपी गिरफ्तार

अलौली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 11 सितंबर को 30 हजार नकदी समेत मोबाइल की लूट हुई थी

अलौली पुलिस ने थाना क्षेत्र के अलौली गांव से लूटकांड के एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। वहीं गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर अन्य लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। अलौली थानाध्यक्ष प्ररेन्द्र कुमार ने बताया कि लूटकांड के आरोपी तथा अलौली गांव के सिकंदर ठाकुर के पुत्र नीतीश कुमार (19 वर्ष) को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य लुटेरों को भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

बताते चलें कि गत 11 सितंबर को लुटेरों ने अलौली प्रखंड के मेघौना गांव निवासी मोहम्मद मुल्लाह के 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद साहब से हथवन- अलौली पथ में बबूल गाछी के समीप मारपीट कर घायल करते हुए हथियार का भय दिखाकर उसके पास से 30 हजार नकद तथा एक मोबाइल लूट ली थी। पीड़ित की शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस लुटेरा गिरोह की तलाश कर रही थी। जिसमें उस गैंग के सदस्य को अलौली गांव से गिरफ्तार किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें