पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तेज रफ्तार से हुआ हादसा, 2 मौत, 3 रेफर

अमरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेफरल अस्पताल में जख्मी। - Dainik Bhaskar
रेफरल अस्पताल में जख्मी।
  • देर शाम अमरपुर अस्पताल के सामने स्कॉपियो व बाइक की टक्कर
  • इलाजरत परिजन को खाना दे कर लौट रहे शंभू की गई जान

अमरपुर-शाहकुंड मुख्य मार्ग में रेफरल अस्पताल के समीप हुए हादसे की वजह तेज रफ्तार थी। स्कॉपियो की तेज रफ्तार के कारण ड्राइवर का वाहन पर संतुलन नहीं था। जिस कारण बाइक में सीधी टक्कर हुई फिर साइकिल सवार और पैदल रोड क्रॉस कर रहे अस्पताल कर्मी को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग मायागंज रेफर किये गए। मृतक साइकिल सवार अमरपुर बाजार निवासी शंभू पोद्दार, गोविंदपुर गांव के अवधेश सिंह शामिल हैं। जबकि गंभीर रूप से जख्मी अस्पताल कर्मी राहुल कुमार, स्कार्पियो चालक रजौन के रहमडीह महेशपुर गांव के अरविंद मंडल व प्रिंस मंडल और गोविंदपुर के सचिन कुमार को मायागंज भेजा गया है। सचिन की हालत बेहद नाजुक है। हालांकि रेफर किए जाने तक उसकी मौत की पुष्टि नहीं की गई।

भोज खाकर लौट रहा था स्कॉपियो चालक अवधेश

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राहुल कुमार अपने गांव के सचिन कुमार एवं अवधेश सिंह के साथ बाइक से रेफरल अस्पताल से प्रखंड मुख्यालय की ओर जा रहा था। इसी क्रम में सामने से तेजगति से आ रहे स्कार्पियो चालक ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दिया। इसी बीच साइकिल सवार जो डॉ. सुरेश प्रसाद की क्लिनिक में भर्ती अपने परिजन को खाना देकर वापस घर लौट रहा था। वह भी इस घटना की चपेट में आ गये। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो चालक अरविंद मंडल कोल्डस्टोरेज के समीप अपने रिश्तेदार के यहां भोज खाने आया था। जहां से लौटने के क्रम में रेफरल अस्पताल के समीप घटना घटित हुई है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें