पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोलीबारी:भूमि विवाद में फायरिंग, बच्ची को लगी गोली

अमरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अमरपुर थाना क्षेत्र के बाछनी बहियार की घटना, भागलपुर रेफर की गई बच्ची

थाना क्षेत्र के बाछनी बहियार में गुरुवार की दोपहर जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में एक सात वर्षीय बच्ची जख्मी हो गई। जख्मी की पहचान बाछनी निवासी सुखर मंडल की सात वर्षीय बेटी मनीषा कुमारी के रूप में हुई है। उसे बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर किया गया है। जख्मी की मां फुलन देवी ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब दो बजे बाछनी बहियार गई थी। तभी बहियार में सहेशपुर मेघुआ गांव निवासी जीतेन्द्र मंडल, रामस्वरूप मंडल, बंगाली मंडल, बट्टन मंडल, सोहिल मंडल ने ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। फायरिंग करने के दौरान दो गोली मेरी बच्ची की जांघ में लग गई। वह मौके पर ही अचेत हो गई। मामले में पुलिस जांच कर रही है। प्रत्यक्षदर्शी बाछनी निवासी मुन्ना मंडल एवं भरत मंडल ने बताया कि हमलोगों ने लौंगाय गांव निवासी वरूण राय से 19 डिसमील जमीन खरीदा था। वहीं मेरी जमीन पर मेघुआ बाछनी गांव के रामस्वरूप मंडल की निगाह थी। रामस्वरूप ने लौंगाय निवासी नागेन्द्र कुंवर से 44 डिसमील जमीन खरीदी है। मेरी जमीन पर जबरन कब्जा करने के नीयत से रामस्वरूप मंडल कई बार मुझपर जानलेवा हमला किया था। गुरुवार के दिन हम दोनों भाई अपने खेतों पर जा रहे थे, तभी रामस्वरूप मंडल, जितेन्द्र मंडल, बंगाली मंडल, बट्टन मंडल, सोहिल मंडल हरवै हथियार से लैस होकर मुझे खदेड़ने लगा। जितेन्द्र मंडल और सोहिल मंडल मुझ पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। हम दोनों भाई जान बचाकर भाग गये। वहीं पास में घास काट रही बच्ची को मेरी बच्ची समझकर जितेन्द्र और सोहिल मंडल ने उसपर गोली चला दिया।

अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
आवेदक के द्वारा दिए गए आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है। अपराधियों की धड़ पकड़ के लिए छापेमारी किया जा रहा है। मामले में जो भी दोषी होगे वो जल्द ही अभियुक्त सलाखों के पीछे होंगे।
अरविन्द कुमार राय, थानाध्यक्ष अमरपुर।

इलाज काे पहुंचे परिजन
इलाज काे पहुंचे परिजन

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें