पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चार गिरफ्तार:बंगाल से मुजफ्फरपुर जा रही दो ट्रक में लोड 14 हजार 600 लीटर स्प्रिट जब्त

अररिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब बनाने में प्रयुक्त हो रही है स्प्रिट, नगर थाना पुलिस ने की कार्रवाई

नगुप्तगर थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर मंगलवार की संध्या दो ट्रक स्प्रिट जब्त किया है। एक ट्रक को हरियावाडा टोल प्लाजा पर तो दूसरा ट्रक नरपतगंज में पकड़ा गया है। इस दौरान पुलिस ने 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

नरपतगंज में पकड़ी गई ट्रक में 66 सौ लीटर तो टॉल प्लाजा के निकट पकड़ा गया ट्रक में 8 हजार लीटर स्प्रिट बरामद हुआ है। जब स्प्रेड शराब बनाने के काम में आता है। पकड़े गए स्प्रिट तस्करों में सहदेव प्रसाद पटना के मसौढ़ी का रहने वाला है। जबकि मोहम्मद मतलूब मोहम्मद नबी मोहम्मद गुफरान यूपी के हापुड़ का रहने वाला है। चारों तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सिलीगुड़ी के बिधाननगर में लोड हुई थी स्प्रिट

डीएसपी को पुष्कर कुमार ने बताया कि नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल से शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाली स्प्रिट की बड़ी खेप मुजफ्फरपुर की ओर जा रही है। सूचना मिलते ही नगर थाना के एसएचओ सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम चेकिंग शुरू की चेकिंग के दौरान एक ट्रक टोल प्लाजा के निकट पकड़ा गया। जबकि दूसरा ट्रक नरपतगंज में धराया।

दोनों ट्रकों की तलाशी ली गई तो उसमें 14000 लीटर से अधिक स्प्रिट बरामद हुआ है। दबोचे गए स्प्रिट तस्करों ने खुलासा किया है कि ट्रक में स्प्रिट सिलीगुड़ी के बिधाननगर में लोड कराई गई थी। जिसे मुजफ्फरपुर ले जाना था।

एसपी के निर्देश पर सिलीगुड़ी पहुंची पुलिस

डीएसपी ने बताया कि स्त्री सिलीगुड़ी के विधाननगर में लोड हुई थी इस खुलासे के बाद एसपी के निर्देश पर नगर थाना के एसएचओ को सूचना सत्यापन के लिए विधाननगर भेजा गया। लेकिन पुलिस को स्प्रिट लोड कराने वाले एजेंसी के बारे में कुछ खास जानकारी नही मिल पाई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें