पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगजनी:ठीलामोहन में आग लगने से 4 घर जले

रेणुग्राम5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर में रखे जेवर, कपड़े, फर्नीचर, अनाज, बर्तन, टीवी आदि समेत सामान जले

फारबिसगंज प्रखंड स्थित रहिकपुर ठीलामोहन वार्ड नंबर एक में बुधवार को भीषण अग्निकांड में चार घर जल कर खाक हो गया। घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता चन्दन कुमार सिंह ने बताया कि दोपहर तकरीबन बारह बजे गंगा ततमा के दरवाजे पर ट्रैक्टर में थ्रेसर लगाकर गेंहूं की तैयारी किया जा रहा था। थ्रेसर से निकली चिंगारी से घर में आग लग गई। जिससे एक ही परिवार के गंगा ततमा, पवन ततमा, ललन ततमा आदि के चार घर जल कर खाक हो गया। आनन-फानन में लोगों ने फायर ब्रिगेड को भी फोन कर सूचना दिया।

काफी संख्या में ग्रामीणों ने एकजुट होकर पानी का छिड़काव कर एवं पंपसेट आदि लगाकर काफी प्रयास के बाद आग पर काबू तो पाया गया घर में रखे जेवर-जेवरात, कपड़े, फर्नीचर, अनाज, बर्तन, टीवी आदि समेत सारा सामान जलकर खाक हो गया। इस घटना में पांच लाख रुपये का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर सिमराहा ओपी पुलिस, राजस्व कर्मचारी नौशाद आलम एवं राजद जिलाध्यक्ष सुरेश पासवान आदि भी पहुंच कर पीड़ित परिजनों को सांत्वना प्रदान किया। वहीं राजद जिलाध्यक्ष सुरेश पासवान ने फारबिसगंज सीओ संजीव कुमार को भी घटना की सूचना देकर पीड़ित परिजनों को सरकारी सहायता राशि दिलाने की मांग किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें