पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:64 नए कोरोना संक्रमित मिले, कुल मरीजों की संख्या 810

अररिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को भी जिले के विभिन्न प्रखंड से 24 घंटे में नए 64 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है। जिले में नए मरीजों की संख्या में वृद्धि होने के बाद अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 810 हो गई है। जिसमें एक्टिव केस की संख्या 360 है। जिला प्रशासन की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार जिले से कुल 12468 सैंपल जांच के लिए भेजी गई है। जिसमें 11322 की रिपोर्ट प्राप्त हई है। लेकिन अब भी 1146 सैंपल की रिपोर्ट आनी बांकी है। अब तक भेजे गए सेंपल में 10381 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं जिले के 435 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट चुके हैं। पॉजिटिव मरीजों की संख्या प्रखंडवार नहीं मिल पाई है।

101 लोगों की जांच में एक निकला कोरोना पॉजिटिव

कुर्साकांटा | प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुर्साकांटा में मंगलवार को रैपिड एंटीजन किट से 101 व्यक्तियों का कोरोना जांच किया गया। जिसमें से एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाए गए। पीएचसी प्रभारी डॉ. ओमप्रकाश ने बताया संक्रमित को आइसोलेशन सेंटर भेज दिया गया है।

126 संदिग्धों की जांच में चार मिले पॉजिटिव

पलासी | पीएचसी पलासी के मेडिकल टीम द्वारा मंगलवार को 126 कोरोना संदिग्धों की जांच की गई, जिसमें 4 पॉजिटिव पाए गए। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. जहांगीर आलम ने कहा कि रैपिड एंटीजन द्वारा 93, ट्रूनेट द्वारा 12 तथा पुल टेस्ट 21 लोगों की जांच की गई।

सिकटी में सात कोरोना संक्रमित पाए गए

सिकटी | मंगलवार को 108 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें 7 पॉजिटिव पाए गए हैं। सिकटी में अब पॉजिटिव की संख्या 38 हो गई है। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. विनोद ने बताया कि 108 लोगों का सैंपल का जांच किया गया। जिसमें सात कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें