पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अररिया में ब्रांच बंदी:नरपतगंज सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर-कर्मी पॉजिटिव, बाहर नोटिस लगा ब्रांच बंद किया, व्यवसायियों को होगी मुश्किल

अररिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अररिया के नरपतगंज मुख्यालय स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा के शाखा प्रबंधक तथा एक अन्य कर्मी के कोरोना रिपोर्ट पोजटिव आने के बाद से बैंक में विगत सोमवार को ताला जड़कर एक नोटिस बोर्ड लगवा दिया गया है। नोटिस बोर्ड में अगले आदेश तक शाखा पूरी तरह बंद रहने तथा ग्राहकों को ग्राहक सेवा केंद्र अथवा फारबिसगंज शाखा जाकर बैंक संबंधी कार्य करने की बात कही गई है। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर, अकाउंटेंट, तथा सहायक केशियर समेत तीन स्टाफ है। जिसमें दो पॉजिटिव बताए जा रहे हैं तथा एक कर्मी राहुल कुमार दुर्घटना के शिकार हो कम्प्लीट बेड रेस्ट में है।

मिली जानकारी के अनुसार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा में सरकारी तथा मुख्य व्यवसायियों का खाता होने के कारण प्रतिदिन लाखों का ट्रांजैक्शन होता है. लेकिन बैंक बंद हो जाने के बाद ग्राहकों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। इस शाखा में दर्जनों की संख्या में व्यवसायियों का करंट अकाउंट है। जिसमें प्रतिदिन लाखों का ट्रांजैक्शन होता है। लोगों के समक्ष अब विकट समस्या उत्पन्न हो गई है।

ग्राहकों का कहना है कि बैंक को जल्द ही शाखा खुलवा कर बैंक का कार्य शुरू करवाना चाहिए, ताकि व्यवसायियों को सहूलियत मिल सके। खाताधारियों ने बताया कि फारबिसगंज जाकर बैंक का कार्य करना इस लॉकडाउन में संभव नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें