अररिया में एसआई का सिर फोड़ा:पति-पत्नी के बीच का विवाद सुलझाने गई थी पुलिस; दंपती ने कर दिया हमला, ड्राइवर को उठाकर पटक दिया, दोनों गिरफ्तार

अररिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल सब इंस्पेक्टर राम बाबू यादव और उनपर हमला करती पत्नी। - Dainik Bhaskar
घायल सब इंस्पेक्टर राम बाबू यादव और उनपर हमला करती पत्नी।

अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पटेल चौक के पास पति-पत्नी के बीच विवाद सुलझाने गई पुलिस को आपस में लड़ रहे पति-पत्नी के कोपभाजन का शिकार बनना पड़ा। पत्नी ने सब इंस्पेक्टर का सिर फोड़ डाला, जबकि पति ने गश्ती ड्राइवर को उठाकर पटक दिया। इस घटना में सब इंस्पेक्टर राम बाबू यादव समेत 2 पुलिसकर्मी इसमें घायल हो गए हैं। इस मामले में फारबिसगंज थाने में FIR दर्ज की गई है।

बीती रात संध्या गश्ती गाड़ी में सब इंस्पेक्टर गश्ती कर रहे थे। देर रात गश्ती से लौटने के क्रम में पटेल चौक रेलवे ढाला के पास एक महिला पुलिस की गश्ती गाड़ी के आगे आकर खड़ी हो गई और पुलिस से गुहार लगाने लगी कि पति की मारपीट से उसे बचा ले। पति गाली-गलौज करते हुए पत्नी को जान से मारने की धमकी दे रहा था। महिला की शिकायत पर रेलवे ढाला की दूसरी ओर खड़ी पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक युवक तेजी से गाड़ी के चालक को धक्का देकर भागने लगा। इसी बात पर पुलिस और महिला का पति आपस में उलझ गए। पति ने ड्राइवर को पटक दिया, जिसमें दोनों घायल हो गए।

इसी बीच गुहार लगाने वाली महिला अचानक अपने परिवार वालों के साथ हो गई और पुलिस बल का ही विरोध करने लगी। उसने रेलवे लाइन पर रखे पत्थर के टुकड़ों से पुलिसकर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया। पथराव के क्रम में ही सब इंस्पेक्टर रामबाबू यादव के सिर पर एक पत्थर जा लगा। पत्थर लगने से उनके माथे से खून निकलने लगा और वह खून से लथपथ हो गए। इसके बाद दोनों को फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। मामले में कन्हैया पासवान के पुत्र राहुल कुमार और रुपा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...