पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौरा:राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव पहुंचे भरगामा प्रखंड विकास पदाधिकारी मिलीं गायब, लगाई फटकार

भरगामा अररिया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सचिव का पूर्व निर्धारित था कार्यक्रम, बावजूद बीडीओ नहीं थी मौजूद

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव योगेन्द्र राम बुधवार को भरगामा पहुंचे। सचिव ने इस दौरान पाया कि कार्यालय मे प्रखंड विकास पदाधिकारी ममता कुमारी नहीं थीं। को नहीं देख जमकर फटकार लगाई।

आयोग के सचिव का आने की सूचना पहले से प्रशासन और प्रखंड पदाधिकारी को थी बावजूद भरगामा की बीडीओ नहीं थीं। इस मामले को राज निर्वाचन आयोग के सचिव ने गंभीरता से लिया और उन्होंने फौरन डीएम को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भरगामा में प्रखंड विकास पदाधिकारी की कार्यकुशलता ठीक-ठाक नहीं है। राज्य निर्वाचन आयोग सचिव पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जिले भर के बीडीओ व त्रिस्तरीय पंचायत राज प्रतिनिधि से होने वाले पंचायत आम निर्वाचन के लिए जागरूकता पैदा करने के लिए संवाद करने के लिए पहुंचे थे। राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव के भरगामा पहुंचते ही कार्यालय में बीडीओ को नहीं देख आग बबूला हो गए।

कामकाज पर असंतोष व्यक्त किया। सचिव ने जिला पंचायत राज पदाधिकारी किशोर कुमार को तलब किया।बीडीओ के बारे में जानकारी प्राप्त किया।सचिव के पहुंचने के 20 मिनट बाद बीडीओ ममता कुमारी सचिव के सामने हाजिर हुए ।बीडीओ के रवैया पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिला पदाधिकारी प्रशांत कुमार सीएच को बीडीओ के व्यवहार से अवगत कराया। सचिव ने प्रखंड के कार्य संस्कृति से असंतुष्ट दिखे।राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव योगेन्द्र राम ने बताया कि कार्यक्रम पूर्व निर्धारित होने के बावजूद बीडीओ कार्यालय में नहीं थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser