पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अररिया में रणभूमि बना खेत:दबंगों ने जबरन जोता खेत, विरोध किया तो दोनों ओर से जमकर चलीं लाठियां, ​महिलाओं ने भी बरसाए डंडे

अररिया3 महीने पहले
एक-दूसरे पर लाठियां बरसाते लोग। महिलाओं ने भी जमकर लाठियां बरसाईं।

अररिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक खेत रणक्षेत्र बना हुआ है। दर्जनों लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ प्रहार कर रहे हैं। घटना महलगांव थाना क्षेत्र के कोचगामा गांव में 5 जून की है। वीडियो गुरुवार सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस घटना का खुलासा हुआ। इसमें पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी भिड़ंत में शामिल हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही।

क्या है मामला

दरअसल, जोकीहाट के महलगांव थाना क्षेत्र के प्रसादपुर चिकनिया गांव की एक विधवा असमीना खातून की कोचगामा गांव स्थित खेत में लगी मूंग की फसल की रात में दंबगों ने जुताई कर दी। 5 जून को जब घर वालों को इसका पता चला तो विरोध किया। इसके बाद दबंगों ने घर वालों के साथ बुरी तरह पिटाई कर दी। इस लड़ाई में 2 दर्जन लोग घायल हुए थे। लड़ाई में असमीना खातून पक्ष से 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीड़ित महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

इस मामले को लेकर पीड़िता असमीना खातून ने महलगांव थाना में कोचगामा डुमरिया पुलटोला निवासी सलाहुद्दीन, महमूद सहित अन्य के खिलाफ आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। महिला के अनुसार, कोचगामा गांव में दो एकड़ साढ़े 15 डिसमिल जमीन पर मूंग की फसल लगी थी, जिसे जबरन गांव के दबंगों द्वारा जोत लिया गया। विरोध करने पर उसके परिवार वालों के साथ बुरी तरह पिटाई की गई, जिसमें 10 लोग घायल हुए।

वीडियो को जांच कर पुलिस करेगी कार्रवाई

घटना को लेकर वायरल वीडियो मामले में सदर SDPO पुष्कर कुमार ने वीडियो फुटेज जांच कर कार्रवाई करने की बात कही। इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...