पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक्सीडेंट में महिला की मौत के बाद बवाल:अररिया में तेज रफ्तार बाइक ने मां-बेटी को रौंदा, मां की दर्दनाक मौत; सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस तो आक्रोशित हुए लोग, 2 घंटे से अररिया-रानीगंज मार्ग जाम

अररिया2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अररिया-रानीगंज सड़क मार्ग पर टायर जलाकर प्रदर्शन करते लोग। - Dainik Bhaskar
अररिया-रानीगंज सड़क मार्ग पर टायर जलाकर प्रदर्शन करते लोग।

अररिया RS थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-2 में मारुति सेवा सदन के पास बाइक ने सड़क किनारे जा रही एक मां-बेटी को रौंद डाला। हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी बुरी तरह घायल हो गई। घटना की सूचना RS थाने की पुलिस को दी। बावजूद इसके सुबह तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच पाई, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने इसके बाद जमकर तोड़फोड़ मचाया और अररिया-रानीगंज सड़क मार्ग को जाम कर दिया। लगातार 2 घंटे तक सड़क जाम से यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। एक लाइन से सड़क पर गाड़ियां लग गईं, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है।

मौके पर लोगों को समझाती-बुझाती पुलिस।
मौके पर लोगों को समझाती-बुझाती पुलिस।

बाइक ने मारी मां-बेटी को टक्कर
मृतक के पति राजेश पासवान ने बताया कि देर रात बिजली नहीं रहने के कारण गर्मी को लेकर मां और बेटी सड़क के किनारे बैठी थी। इसी क्रम में तेज गति से आ रहे एक बाइक सवार ने मां-बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही मां सुनीता देवी की मौत हो गई, जबकि बेटी बुरी तरह जख्मी हो गई। परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों में है पुलिस के प्रति आक्रोश
घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा RS थाना पुलिस को रात में ही सूचना दी गई, लेकिन रात में पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और सुबह में आने का आश्वासन दिया। सुबह 10 बजे तक पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने पर स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और वे सड़क पर उतर गए। आक्रोशितों ने सड़क जाम कर दिया और टायर जलाकर थाना पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मौके पर पहुंची पुलिस समझाने में जुटी
ग्रामीणों के प्रदर्शन के बाद RS थाना और नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर आक्रोशितों को समझाने-बुझाने में जुटी है। RS ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार नगर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया है।

खबरें और भी हैं...