पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अररिया में साइकिल पर बिक रहा नशा:चलते-चलते पेंट की जेब से कफ सिरप निकाल कर दिया, 100 रुपए लेकर जेब में रखा और चलता बना

अररियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रानीगंज प्रखंड में साइकिल सवार नशे के कारोबारी द्वारा अवैध रूप से कफ सिरफ बेचने का वीडियो वायरल हो रहा है। - Dainik Bhaskar
रानीगंज प्रखंड में साइकिल सवार नशे के कारोबारी द्वारा अवैध रूप से कफ सिरफ बेचने का वीडियो वायरल हो रहा है।

अररिया में इन दिनों नशे के कारोबार में खासी बढ़ोतरी हुई है। शराब के साथ-साथ कोडीन युक्त अवैध कफ सिरप की बिक्री कर कारोबारी मनमाफिक दाम वसूल रहे हैं। नशे के कारोबारी अब साइकिल से भी चलते-फिरते धंधा चला रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिले के रानीगंज प्रखंड में सामने आया है। यहां साइकिल सवार एक नशे के कारोबारी द्वारा अवैध रूप से कफ सिरफ बेचने का वीडियो वायरल हो रहा है।

साइकिल सवार की पहचान गितवास वार्ड संख्या 9 निवासी संतोष साह के तौर पर हुईं है। वीडियो में वो ग्राहक को कमर से प्रतिबंधित कफ सिरफ निकालकर देता दिख रहा है। इसके बाद ग्राहक से एक सौ रुपया लेकर पेंट की जेब में रखते हुए कहता है कि एक सौ चालीस रुपया का सामान है। फिर अपशब्द के साथ 40 रुपए के नुकसान की बात कहते हुए बाद में बकाया लेने की बात कह वहां से निकल जाता है। हालांकि भास्कर इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

इस वायरल वीडियो के बारे में स्थानीय संतोष साह का कहना है कि अब हम यह काम छोड़ दिए हैं। एक दुकान से एक पीस ख़रीदकर ले जा रहे थे। रास्ते मे एक पियक्कड़ ने जबरन ले लिया, जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और अब वायरल कर दिया है।

इधर रानीगंज थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी प्रकाश कुमार को इस मामले की जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है। छानबीन कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...