पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कारोबार:घर के तहखाने में छिपाकर शराब की तस्करी करते थे साला-बहनोई, धराए

अररियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जोकीहाट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नशे के कारोबार में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही भारी मात्रा में कफ सिरप और शराब जब्त की गई है। शुक्रवार को जोकीहाट थाना परिसर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के घर में बने तहखाना से प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ विदेशी शराब बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष विकास कुमार आज़ाद को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के भेभड़ा गांव का सलाउद्दीन अपने बहनोई वसीक के साथ मिलकर नशीली दवाओं का कारोबार करता है।

अपनी निजी स्कॉर्पियो से बंगाल और दूसरी जगहों से प्रतिबंधित कोडिनयुक्त कफ सिरप के साथ शराब लाता है। जिसे घर में बने तहखाना के अंदर छिपाकर रखता है। उसके बाद बाइक से लेकर भेभड़ा चौक पर बेचता है।

एसडीपीओ ने बताया कि थानाध्यक्ष को जैसे ही इस बात की सूचना मिली तो गुरुवार की देर शाम भेभड़ा चौक स्थित सलाउद्दीन की दुकान से 54 बोतल कफ सिरप और पल्सर बाइक को जब्त की गई। दुकान पर मौजूद सलाउद्दीन और उसके बहनोई वसीक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर घर में बने तहखाने से 712 बोतल नशीला कफ सिरप और 5 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई। सलाउद्दीन के घर से पुलिस ने एक स्कॉर्पियो और स्प्लेंडर बाइक भी जब्त की। एसडीपीओ ने बताया कि नशे के कारोबार में उसकी पत्नी भी शामिल है जो घर से ही कफ सिरप को बेचती है।

खबरें और भी हैं...