पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:सेंधमारी कर चोरों ने उड़ाए शादी के लिए रखे जेवरात

जोकिहाट5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरों ने ट्रंक का ताला तोड़कर जेवरात के साथ नगद राशि भी चुराई

जोकिहाट के महलगांव ओपी अंतर्गत बोडेल गांव में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। टिंकू विश्वास पिता सुरेश विश्वास ग्राम बुरैल वार्ड संख्या नौ के घर मंगलवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा घर के दीवार में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घर में रखें शादी के गहनों के साथ नगद राशि की भी चोरी हुई है। चोरी की घटना को लेकर पीड़ित टिंकू विश्वास ने थाने में आवेदन दिया है। आवेदन मैं जिक्र किया है कि घर में रखे ट्रंक के अंदर शादी के लिए रखे सारे सामान की चोरी हो गई है।

सामानों में सोने का कान की बाली, सोने की अंगूठी, चांदी का पायल, चांदी का हार, सोने का मांग टीका, बिछावन चादर पांच पीस, दस साड़ी, तांबा का बर्तन, थाली, घड़ा, ग्लास आदि के साथ नगद राशि 67 हजार रुपये की चोरी हुई है। टिंकू विश्वास ने बताया कि सुबह जब नींद खुली तो देखा कि पूरब की दिशा में मेरे घर में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। मेरे घर से पांच सौ फुट की दूरी पर टूटा हुआ बक्सा, एटेची और बैग मिला जो खाली था। चोरी की सूचना पर महलगांव थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल में जुटी गई है। पुलिस ने बताया की जल्द ही चाेरों की पहचान कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें