पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना महामारी:मिशन 30 हजार को लेकर गांवों में चलेगा अभियान

रेणुग्रामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में कोरोना महामारी से बचाव के लिए प्रबुद्ध लोगों द्वारा जन जागरुकता अभियान चला कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। वर्तमान समय में स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर व्यापक तरीके से यह मुहिम चलाया जा रहा है। ताकि 21 जून को विश्व योग दिवस के अवसर पर जिले भर में कम से कम 30 हजार लोगों को टीका लगवाने का लक्ष्य पूरा किया जा सके।

इसी क्रम में शुक्रवार को भारत रक्षा मंच के जिला महामंत्री चन्दन सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता सह भाजपा नेता मृत्युंजय कुमार उर्फ गुड्डू झा, सेवा निवृत्त शिक्षक कपिलदेव मंडल, लक्ष्मी मंडल, प्रकाश मंडल, सिरचन ततमा एवं वयोवृद्ध भाजपाई सित्यानंद ठाकुर आदि ने ठीलामोहन, हलहलिया, नयानगर, बेलई, तिरसकुंड, रमई, खवासपुर आदि में घूम घूम कर जागरूकता अभियान चला कर वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक किया।

इस मौके पर भाजपा नेता मृत्युंजय कुमार ऊर्फ गुड्डू झा ने उपस्थित लोगों को बताया कि महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। भारत रक्षा मंच के जिला महामंत्री चन्दन सिंह ने बताया कि 21 जून को प्रखंड स्थित सभी पंचायतों में टीकाकरण के लिए केंद्र बनाए गए हैं। जिनमें रहिकपुर ठीलामोहन पंचायत के कन्या प्रा.वि. वार्ड नंबर 01 एवं बरदाहा स्कूल आदि भी शामिल है।

खबरें और भी हैं...