पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आयोजन:बालिका उच्च विद्यालय अररिया को बनाया गया काउंसिलिंग सेंटर, डाटा ऑपरेटर व कक्ष सेवक का 22 को काउंसिलिंग

अररियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा डाटा इंट्री व कक्ष सेवक रिक्त पद के लिए बहाली प्रक्रिया साफ हो गई है। प्राप्त आवेदन के विरुद्ध मेधा सूची का प्रकाशन कर दिया गया है। 22 जून को शहर के बालिका उच्च विद्यालय में अभ्यर्थियों का काउंसिलिंग किया जाएगा। डाटा ऑपरेटर के रिक्त 40 पदों के विरुद्ध 104 और कक्ष सेवक के रिक्त पद 30 के विरुद्ध 77 अभ्यर्थियों का काउंसिलिंग किया जाना है।

एसडीओ शैलेश चंद्र दिवाकर ने जानकारी देते हुए बताया कि निर्धारित तिथि को डाटा इंट्री ऑपरेटर का 11 बजे से और कक्ष सेवक पद के अभ्यर्थियों का दो बजे से काउंसिलिंग होगा। सभी अभ्यर्थियों को आवश्यक प्रमाण पत्र के साथ बुलाया गया है। इसके बाद अंतिम मेधा सूची का प्रकाशन किया जाएगा। एसडीओ ने कहा कि अभ्यर्थियों को मैट्रिक, इंटर, कंप्यूटर, फोटो सहित अन्य आवश्यक प्रमाण पत्रों के साथ निर्धारित तिथि को निर्धारित सेंटर पर अनिवार्य रूप से उपस्थित होना होगा। कांउसिंलिंग के दौरान प्रमाण पत्रों का सत्यापन किया जाएगा। इसके बाद चयनित अभ्यर्थियों की अंतिम मेधा सूची का प्रकाशन किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया में पूरी तरह पारदर्शिता बरती जाएगी। कहा कि कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग ने कर्मियों की कमी को देखते हुए अल्पकालीन दैनिक मानदेय पर दो पदों के लिए वैकेंसी निकाला था। जिसके लिए अभ्यर्थियों से आवेदन प्राप्त किया गया था। कक्ष सेवक रिक्त 30 के विरुद्ध 77 और डाटा इंट्री ऑपरेटर के रिक्त पद 40 के विरुद्ध 104 आवेदन प्राप्त हुआ था।

खबरें और भी हैं...