पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सड़क हादसों में महिला समेत पांच की मौत

अररिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक के टक्कर मारने के बाद आॅटो पलट गया, जिसमे महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
  • एनएच-57 पर अररिया-कुसियारगांव में ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर
  • नरपतगंज में भी अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से हुई दो युवक की मौत
  • मनिहारी में गंगा स्नान कर ऑटो में सवार होकर दीना दास टोला राघोपुर लौट रहे थे सभी लोग

जिले से गुजरने वाले एनएच-57 पर शनिवार को ट्रक का तांडव मचा रहा। अलग-अलग जगहों पर हुई दुर्घटना में सुपौल के एक महिला सहित दो की मौत हो गई जबकि, आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। नरपतगंज में एक अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से दो युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि महलगांव के मटियारी में स्कोर्पियो की ठोकर से एक बाइक सवार की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अररिया-पूर्णिया फोरलेन सड़क पर सुबह एक ट्रक की चपेट में आने से ऑटो सवार सुपौल जिले के राघोपुर प्रखंड अंतर्गत सिमराही पंचायत के वार्ड एक दीना दास टोला निवासी 40 वर्षीय मूंगालाल राम और 60 वर्षीय सोनिया देवी की मौत हो गई। जबकि आधे दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आसपास के लोगों ने अन्य घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान 40 वर्षीय मूंगालाल राम की भी मौत हो गई। वहीं, सदर अस्पताल के चिकित्सक ने 4 घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है। मृतक मूंगालाल राम की पत्नी फुलो देवी, बेटा अनिल कुमार और बहू रूनी कुमारी जख्मी है। दूसरे परिवार की सोनिया देवी की मौत हो गई जबकि, तीसरे परिवार के रामदेव राम, उनकी पत्नी पारो देवी और पुत्र शंकर राम जख्मी हैं। ऑटो चालक देबू यादव भी जख्मी है। जिसका इलाज पूर्णिया में चल रहा है।

ऑटो से गंगा स्नान करने गए थे सभी लोग
जानकारी के अनुसार सुपौल जिला के दीनानाथ राघोपुर से शुक्रवार को एक ही परिवार के 8 लोग ऑटो से कटिहार के मनिहारी घाट में गंगा स्नान के लिए गए हुए थे। रात हो जाने के कारण सभी लोग वहीं रुक गए। सुबह में स्नान कर सभी लौट रहे थे। जब कुसियारगांव के पास ऑटो तेल लेने पेट्रोल पंप पर गया। तेल लेकर ऑटो जैसे ही एनएच पर चढ़ा, तभी पूर्णिया की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने ऑटो में पीछे से ठोकर मार दिया।

दोनों मृतक भरगामा कुसमौल के रहने वाले
भरगामा ।
नरपतगंज में सड़क हादसा में कुशमौल पंचायत के वार्ड नं-9 के दो युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक दोनों भरगामा थाना क्षेत्र के कुसमौल के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार वही मृतक प्रकाश चौपाल एवं जासो चौपाल अपनी बाइक में पेट्रोल भराकर उलटी दिशा में सड़क पर जा रहे थे। तभी सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रकाश चौपाल पेशे से राजमिस्त्री बताया जाता है। उसके दो पुत्र होने कि बात बताई गई। जबकि जासो चौपाल के पत्नी के गर्भवती होने कि बात बताई जा रही हैं। दोनों मृतक कि माता एवं पत्नी चीत्कार मार कर बेहोश हो जा रही थी। नरपतगंज के थानाध्यक्ष मसूद हैदरी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया गया है।

घायलों में ये सभी ऑटो सवार हैं शामिल
घायलों में रूनी देवी, फूलो देवी, अनिल राम, रामदेव राम, शंकर राम, ऑटो चालक देबू यादव शामिल है। मौके पर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ. राजेश कुमार ने ऑटो चालक देबू यादव, शंकर राम, अनिल राम को रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस फूलो देवी से फर्द बयान लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

स्कॉर्पियो की चपेट में आया युवक, मौत
बागनगर पंचायत अंतर्गत मटियारी में शनिवार को स्कोर्पियो की ठोकर से एक बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया। जब तक उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते तब तक उसकी मौत हो गई। मृतक 20 वर्षीय वसीम अकरम पिता सुबहान ग्राम मटियारी का ही रहने वाला था। महलगांव थाना अध्यक्ष सदानंद साह बताया ने बताया कि इस मामले में यूडी केस दर्ज किया जा रहा है।

गंगा स्नान कर लौट रही गाड़ी दुकान में घुसी दो लोग घायल, भर्ती

रानीगंज | रानीगंज थाना के समीप शनिवार को गंगा स्नान कर लौट रहे मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर एक चाय दुकान में घुसा। दुकान में माैजूद दो बच्चे सहित तीन घायल हाे गए। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में इलाज हेतु रेफरल अस्पताल रानीगंज मे भर्ती कराया। जहां मौके पर तैनात डॉ. रमेश कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल अररिया रेफर कर दिया। वहीं दूसरी घटना रानीगंज सरसी मार्ग बड़हरा चौक के समीप घटी जहां एक अज्ञात बाइक की टक्कर से एक व्यक्ति घायल हो गया। रानीगंज थाना क्षेत्र के गितवास वार्ड संख्या-07 निवासी विजय कुमार साह अपने पत्नी व दो बच्चे के साथ निजी बैंक में कमेटी लोन लेने आये थे। पत्नी लोन कार्य से बैंक में थी। इधर उनका पति विजय कुमार साह एवं उनका दोनों पुत्र आशिक कुमार व अंशु कुमार चाय पीने के दौरान सरसी मार्ग की ओर से आ रही मैजिक दुकान में घुस गई जिससे दोनों घायल हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें