अररिया में पति-पत्नी ने जीता चुनाव:नरपतगंज में अलग-अलग क्षेत्र से पंचायत समिति सदस्य का चुनाव जीता, समर्थकों ने मनाया जश्न

अररिया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीत के बाद खुशी जाहिर करते पति-पत्नी। - Dainik Bhaskar
जीत के बाद खुशी जाहिर करते पति-पत्नी।

अररिया के नरपतगंज में अलग-अलग क्षेत्र से पंचायत समिति सदस्य का चुनाव लड़ रहे पति-पत्नी ने जीत हासिल की है। निर्वतमान प्रखण्ड प्रमुख कंचनमाला देवी पलासी पंचायत के निर्वाचन क्षेत्र संख्या 30 से पंचायत समिति सदस्य पद पर 785 मतों के अंतराल से जीत दर्ज की है। कंचनमाला देवी को 1534 मत प्राप्त हुए, जबकि दूसरे स्थान पर रहे कादिर अली को 749 मत प्राप्त हुआ।वहीं दरगाहीगंज पंचायत क्षेत्र संख्या 29 से मनोज कुमार यादव ने चुनाव में अपनी जीत दर्ज की। मनोज कुमार यादव को 705 और दूसरे स्थान पर रहे पवन यादव को 552 मत प्राप्त हुआ। इस तरह दरगाहीगंज पंचायत से पंचायत समिति सदस्य पद ओआर मनोज कुमार यादव ने 153 मतों के अंतराल से चुनाव में जीत दर्ज की।

बता दें कि मनोज कुमार यादव पूर्व में नरपतगंज प्रखंड में मुखिया और पंचायत समिति सदस्य का चुनाव में विजयी रह चुके हैं। हालांकि पिछले चुनाव में उन्हें हार का स्वाद चखना पड़ा था। नरपतगंज में वे प्रखण्ड उप प्रमुख पद पर रह चुके हैं। पिछले चुनाव में वे हार गए थे। लेकिन पत्नी कंचनमाला देवी प्रमुख के पद जीत दर्ज की थी। कंचनमाला देवी भी पूर्व में बढ़ेपारा पंचायत से मुखिया रह चुकी हैं। पति-पत्नी को जीत के रूप में मिली कामयाबी से समर्थकों में खुशी का माहौल है। समर्थकों ने मतगणना केन्द्र के बाहर जमकर जश्न मनाया।