पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोशल साइट:फेसबुक पर हुआ प्यार, पटना से पहुंचे युवक ने हरिपुर की प्रेमिका से रचाई शादी

परवाहा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरिपुर मंदिर में स्थानीय लोगों के बीच प्रेमी-प्रमिका ने रचाई शादी

प्रखंड क्षेत्र के हरिपुर में सोशल साइट पर प्यार और इसके बाद शादी की बात सामने आई है। सोशल साइट फेसबुक के जरिए एक लड़का और एक लड़की संपर्क में आए और प्यार हो गया। प्यार इतना परवान चढ़ा कि इन दोनों के बीच उम्र के फासले मिट गए और पटना से युवक हरिपुर पहुंच गया। सिर्फ यही नहीं प्यार करने वाले दोनों ने हरिपुर मंदिर में शादी भी रचा ली। कोरोना संक्रमण काल में शादी में भीड़ लगाने पर पाबंदी है। ऐसे में युवक और युवती दोनों मोबाइल पर शादी का प्लान बनाए और लड़का पटना से हरिपुर पहुंचा।

मंदिर के पुजारी के अनुसार लड़का-लड़की साथ आए और शादी कराने को बोला। हालांकि, लड़के और लड़की की उम्र में बहुत फर्क था, लेकिन दोनों शादी करने पर अड़े थे। स्थानीय युवकों ने दोनों का पता पूछा तो लड़का ने अपना घर पटना बताया और लड़की ने खुद को फारबिसगंज बंगाली टोला का निवासी बताया।

युवक ने बताया कि उसे लड़की से फेसबुक के माध्यम से संपर्क हुआ और फिर बात होने लगी। विवाह के मौके पर लड़का और लड़की के कोई परिजन मौजूद नहीं थे। विवाह के बाद स्थानीय कुछ लोग जो एकत्रित हुए वे वर-वधू को आशीर्वाद दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें