पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक:बच्चे को खोजने निकली मां का गेहूं खेत में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

अररिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव मिलने के बाद रोते परिजन व मौजूद गांव वाले। - Dainik Bhaskar
शव मिलने के बाद रोते परिजन व मौजूद गांव वाले।
  • सात जनवरी की सुबह 9 बजे घर से छोटे बेटे को खोजने निकली थी महिला

चोरी गांव के एक गेहूं खेत में शुक्रवार को एक 40 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ। महिला की पहचान गांव के वार्ड 3 की रहने वाली वीणा देवी के रूप में की है। महिला के शरीर पर किसी प्रकार का जख्म का निशान नहीं था। शव मिलने की सूचना के बाद पलासी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है। इस मामले में मृतका के पति मंगल नारायण मंडल ने अज्ञात लोगों पर हत्या की आशंका जताई है।
गुरुवार की शाम घर से निकली थी महिला
पीड़ित परिजनों ने बताया कि बिना देवी को तीन पुत्री के बाद सबसे छोटा पुत्र 5 साल का रमेश था। बेटे गुरुवार को उसका पुत्र खेलने के लिए घर से निकला। शाम के 5 बजे तक घर नहीं लौटने पर उसकी मां वीणा देवी अपने पुत्र रमेश को खोजने के लिए निकली। कुछ देर बाद पुत्र तो घर लौट के चला आया। लेकिन उसकी मां गायब हो गई। काफी देर तक वीणा देवी घर नहीं लौटी। उसका पति मंगल अपनी पत्नी को खोजना शुरू किया पर वह नहीं मिली। शुक्रवार को दिन के 9 बजे कुछ लोग खेत की ओर निकले तो गेहूं के खेत में उसका शव देखा। अपनी पत्नी की हत्या के मामले में पीड़ित पति भले ही पुलिस को कुछ खास जानकारी नहीं दी है। लेकिन आसपास के लोगों को आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ हुआ। कही भेद ना खुल जाए, इसके लिए उसकी हत्या कर दी गई। क्योंकि लोगों का कहना है कि जब महिला अपने पुत्र को खोजने निकली थी तो वह गेहूं के खेत कैसे पहुंची।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज
पलासी थाना के एसएचओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि महिला के शरीर पर किसी प्रकार का जख्म नहीं पाया गया लेकिन उसके शरीर पर मिट्टी लगा मिला है। महिला की मौत कैसे हुई है यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser