पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:36 बोतल विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार, तीन बाइक जब्त

पलासी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मिली जानकारी अनुसार संध्या गश्ती के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई

बुधवार अहले सुबह पलासी पुलिस ने छापेमारी कर बेलसरी वार्ड संख्या-5 से 36 बोतल विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार व्यक्ति का नाम मनोज कुमार साह है जो बेलसरी वार्ड संख्या-5 का निवासी है। बताया जाता है कि नगर थाना पुलिस, जोकीहाट थाना पुलिस, सिकटी थाना पुलिस व पलासी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर शराब कारोबारी मनोज कुमार साह को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया। सअनि कपिलेश्वर साह के लिखित शिकायत पर कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी अनुसार संध्या गश्ती के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई। तलाशी के क्रम में रसोई घर से 30 बोतल नेपाली रेशम लीची शराब के साथ ही कारोबारी के आंगन में खड़ी तीन मोटर साइकिल में से ग्लैमर बीआर-37के-5035 के डिक्की से छह बोतल गोल्डेन ओके विदेशी शराब बरामद की गई।मनोज कुमार साह की तलाशी ली गई तो उनके पॉकेट से 12 हजार 8 सौ 70 रुपये बरामद हुई।चोरी की मोटर साइकिल होने के संदेह में तीन मोटर साइकिल जब्त की गई है। एसएचओ ने कहा कि गिरफ्तार शराब कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।बताया जाता है कि मनोज साह ने कुछ और शराब कारोबारी के नाम पुलिस को बताए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें