पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अररिया:2019 के लोस और कोविड-19 में स्कूलों के वाहन का बकाया भुगतान करें: एसो.

अररिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल बुधवार को जिला पदाधिकारी कार्यालय में एक ज्ञापन समर्पित किया। इस माध्यम से एसोसिएशन ने डीएम को अवगत कराते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में निजी विद्यालयों के वाहनों का उपयोग किया गया था।

साथ ही साथ कोविड-19 के दौरान प्रवासी मजदूरों को लाने ले जाने में जिला परिवहन पदाधिकारी द्वारा निजी विद्यालयों के वाहन का उपयोग किया गया था। जिसकी राशि का भुगतान अभी तक विद्यालयों को नहीं किया गया है। कोविड-19 में विद्यालय बंद होने के कारण विद्यालय की आर्थिक स्थिति दयनीय हो गई है। जितनी भी गाड़ी विद्यालय में चलती है, सारी खड़ी है। सारे ड्राइवर विद्यालय के काम को छोड़कर कहीं ना कहीं अपना जीवन यापन कर रहे हैं। निजी विद्यालय की आर्थिक स्थिति दयनीय होने के कारण किसी भी गाड़ी का ना तो सर्विसिंग किया गया है और ना ही कोई चालू स्थिति में खड़ी है। जिला पदाधिकारी से आग्रह किया गया है कि लंबित राशि का भुगतान अविलंब करावे ताकि उस पैसे से विद्यालय वाले अपनी अपनी गाड़ी को सर्विसिंग करा कर पुनः चुनाव कार्य में देने का काम करें। इस अवसर पर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सिबतैन अहमद, उपाध्यक्ष कुमार अनूप, जिला कार्यालय सचिव साकिब रब्बानी, फारबिसगंज प्रखंड अध्यक्ष खुर्शीद खान एवं सचिव अजीत कुमार सिन्हा उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें