पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:रघुवंश बाबू का निधन अपूरणीय क्षति

अररिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजद के संस्थापक सदस्य सह पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद का निधन

राष्ट्रीय जनता दल के संस्थापक सदस्य सह पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष केएन विश्वास ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने बताया कि वे अपनी बेबाकी के लिए मशहूर व जमीन से जुड़े हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता थे। उनके निधन पर बहुत ही गहरा दुःख हुआ है, ऐसे जमीनी नेता को मेरा शत शत नमन है।

उनके निधन से पूरे देश के राजनीतिक गलियारों को गहरा झटका लगा है। राजद पार्टी के लिए वे अपूरणीय क्षति है। राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष ने उनके दिग्वन्त आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए अपने आवास पर दो मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना किया। शोक प्रकट करने वालों में राजद जिलाध्यक्ष सुरेश पासवान, जिला प्रधान महासचिव अरुण यादव, जिला उपाध्यक्ष अरविंद विश्वास, रूपेश यादव, जिला सचिव मनोज मेहता ,फारबिसगंज विधानसभा संगठन प्रभारी अविनाश आनन्द, जिला उपाध्यक्ष कमाले हक,व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार आदि शामिल है।

रघुवंश प्रसाद समाजवाद के धरोहर थे
राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के दिल्ली स्थित एम्स में असामयिक निधन पर विभिन्न दलीय नेताओं व बुद्धिजीवियों ने गहरा शोक व्यक्त किया है। जेपी विचार मंच अध्यक्ष अजय अकेला ने बताया कि बेबाक राज नेता के तौर पर रघुवंश बाबू भारतीय राजनीति में हमेशा याद किए जाएंगे। उन्होंने कहा की समाजवाद के धरोहर के रूप में सदा याद किए जाएंगे। पूर्व जिप सदस्य सत्य नारायण यादव ने बताया कि यूपीए के शासन काल में चलाए गए कल्याणकारी मनरेगा योजना में व्यापक बदलाव के लिए हमेशा याद किए जाएंगे । कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष अरविंद झा ने रघुवंश बाबू को गरीबों का नेता बताया ।

समाजवादी योद्धा का जाना अपूर्णीय क्षति
अररिया | बिहार विकास युवा मोर्चा के अध्यक्ष सह आरटीआई एक्टिविस्ट प्रसेनजीत कृष्ण ने प्रेस बयान जारी कर कहा की हमसब ने अपना एक लोहियावादी,जेपी आंदोलनकारी, समाजवादी और जननायक नेता को खो दिया है। यह बिहार के लिए अपूर्णीय क्षति है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें