पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शंभूगंज:यौन शोषण कर किया शादी से इनकार, आरोपी के पिता बोले-मेरे बेटे ने उसके साथ कुछ नहीं किया

अररिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शंभूगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 23 वर्षीय युवक ने पड़ोस के लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर करीब एक वर्ष तक यौन शोषण किया। जब लड़की चार माह की गर्भवती हो गई तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद युवती के परिजन शिकायत लेकर समाज के बाबुओं से फरियाद लगाई, लेकिन मामला जटिल रहने के कारण समाज के बाबुओं ने भी फैसला करने में हाथ खड़े कर दिए।

इसके बाद पीड़ित परिजन सरपंच के पास पहुंचे, लेकिन वहां भी पीड़िता को न्याय नहीं मिल सका। जानकारी के अनुसार शंभूगंज प्रखंड के एक गांव के मिथुन कुमार का अक्सर लड़की के घर आना-जाना होता था। इसी दौरान युवती से प्रेम-प्रसंग हो गया। जहां परिवार के भी सदस्य मिथुन से इतने घुल मिल गए कि घर का काम से लेकर हाट बाजार का भी काम करने लगे। रात में चोरी-छिपे मिथुन युवती से मिलने लगा। लड़की ने भी मिथुन की सभी बातें मानीं। इस दौरान जब वह गर्भवती हो गई तो प्रेमी मिथुन पर शादी का दबाव बनाया।

जब युवक ने शादी करने से इंकार किया तो युवती ने संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी अपने परिवार के सदस्यों को दी। जब पीड़ित परिजन ने इसकी जानकारी युवक के पिता सुबोध मंडल को दिया तो वह उल्टे भड़क गए। यह देख पीड़ित परिजन फरियाद लेकर समाज के बाबुओं के पास पहुंचे और मंगलवार को गांव में ही पंचायत बैठाई गई।

जिसमें मिथुन के पिता सुबोध मंडल भी शादी करने की बात सुन पीछे भाग गए। अंत में पीड़िता अपने परिवार के सदस्यों के साथ सरपंच के यहां पहुंचे। किन्तु वहां भी उसे निराशा हाथ लगी। इधर, शंभूगंज थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि अभी तक पीड़िता द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। वैसे मामले की छानबीन की जा रही है। इधर, घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें