पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:राजद नेता आनंदी प्रसाद यादव का निधन, शोक

अररिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिकटी से वर्ष 2000 और 2010 में भाजपा से चुने गए थे विधायक

सिकटी के पूर्व भाजपा विधायक और राजद नेता आनंदी प्रसाद यादव का निधन हो गया है। रविवार की शाम डायबिटीज बढ़ने से वे बेहोश हो गए थे और कोमा में चले गए थे। परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन स्थिति गंभीर देख रेफर कर दिया। परिजन पूर्णिया स्थित मैक्स अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां उनकी मौत हो गई।

सदर अस्पताल में चिकित्सक डॉक्टर ओम प्रकाश ने स्थिति गंभीर बताई थी। उनका मूल घर कुर्साकांटा प्रखण्ड ही है। आनंदी प्रसाद यादव जमीन से जुड़े हुए नेता थे और वर्ष 2000 के अलावा 2010 में सिकटी से भाजपा की टिकट पर विधायक चुने गए थे। 2015 में भाजपा से उन्हें टिकट नहीं मिला था।

2019 के लोकसभा चुनाव में वह भाजपा छोड़ राजद का दामन थाम लिए थे। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजद के सिकटी से टिकट के प्रबल दावेदार बताए जा रहे थे। सिकटी विधानसभा क्षेत्र से आनंदी प्रसाद यादव एक बार एनसीपी की टिकट पर भी चुनाव लड़े थे। रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर आनंदी यादव ने अपनी मौत से 6 घंटे पहले फेसबुक वॉल पर शोक का संदेश पोस्ट किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें