गाइडलाइन का अनुपालन:कोराेना गाइडलाइन का नियम तोड़कर फुलकाहा में खुली थीं दुकानें, तीन कपड़ा दुकान को किया सील

फुलकाहा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फुलकाहा बाजार में दो व सुरसर में एक कपड़ा दुकान पर की गई कार्रवाई

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचाव को लेकर जारी गाइडलाइन का अनुपालन कराने को प्रशासन सख्त हो गया है। बाजारों में लगने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए अलग-अलग दुकानों के खुलने का दिन निर्धारित किया गया है। इसके अनुरूप दुकानदारों को दुकान खोलना है। सरकारी निर्देश के बावजूद कई दुकानदार ऐसे हैं जो प्रतिदिन दुकान खोल कर मुनाफा कमाने के चक्कर में पड़े हैं। जिस पर पदाधिकारियों की कड़ी नजर है। सरकारी निर्देश की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध पदाधिकारी अब एक्शन मोड में आ गए हैं।

जिससे दुकानदारों में हड़कंप मच गया है। बुधवार को नरपतगंज सीओ प्रवीण सिंह व फुलकाहा थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने फुलकाहा बाजार में खुली दुकानों का जायजा ले रहे थे। इसी दौरान फुलकाहा बाजार में दो कपड़े की दुकानें खुली मिली वहीं सुरसर में भी एक दुकान खुली हुई थी जिसे सील कर दिया गया है। सीओ ने बताया कि फुलकाहा बाजार के कपड़ा दुकानदार नवनीत कुमार, दिलीप कुमार साह व सुरसर के सुमीत कुमार साह दुकान की सेटर आगे से गिराकर भीतर दुकान चला रहा था।

तीनों दुकानों को सील कर दिया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस जानलेवा बन चुका है। संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। महामारी से काफी लोग मर रहे हैं। इसके बाद भी लोग नहीं चेत रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। बाजार में लगने वाली भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन ने अलग-अलग दुकानों के खुलने का दिन निर्धारित किया है। जिसका अनुपालन सुनिश्चित कराने के लिए पदाधिकारी सख्त हैं।

खबरें और भी हैं...