पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यूनियन बैंक में लगी आग:शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी, लाखों का सामान जलकर खाक, मैनेजर ने बताया-कैश सुरक्षित

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैंक में लगी आग बुझाते दमकल कर्मी। - Dainik Bhaskar
बैंक में लगी आग बुझाते दमकल कर्मी।

अररिया के ADB चौक स्थित यूनियन बैंक में अचानक आग लगने से लाखों के सामान जलकर खाक हो गए। आग लगने से बैंक में लगे कई उपकरण जल गए। अगलगी में 15-20 लाख का नुकसान होने की बात कही जा रही है। मंगलवार की शाम आसपास के लोगों ने बैंक से निकलते धुएं को देखकर शोर मचाना शुरू किया, जिससे वहां लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद लोगों ने ततपरता दिखाते हुए अग्निशमन विभाग और नगर थाने को सूचित किया। सूचना मिलते ही अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लोगों ने बताया कि शार्ट सर्किट से बैंक में आग लगी थी।

बैंक के शाखा प्रबंधक रवि कुमार ने बताया कि लगभग शाम 4 बजे आग लगने की सूचना पर वे लोग बैंक पहुंचे और इसकी जानकारी स्थानीय थाना और अग्निशमन को दी। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आग लगने से कई उपकरण जलकर राख हो गए, जिसकी अनुमानित कीमत 15-20 लाख होगी।

बड़ी घटना होने से बच गई
बैंक के शाखा प्रबंधक ने बताया कि बैंक में रखे कैश सुरक्षित हैं। छुट्टी होने के कारण बैंक में ग्राहक नहीं थे, जिससे बड़ी घटना होने से बच गई। मौके पर नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार, अग्निशमन के राजीव यादव सहित अन्य अधिकारी पहुंचे हुए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें