पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुलेगी दुकानें:चाय-पान, ज्वेलरी शॉप और बर्तन की दुकानें भी खुलेगी

अररिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले से खुल रही दुकानें अब 4 बजे तक खुलेंगी

अररिया में अब चाय-पान की दुकान से लेकर जूता और चप्पल की दुकान खोलने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। यही नहीं ज्वेलरी शॉप, कच्चा फूल की दुकान प्लास्टिक और स्टील बर्तन की दुकान भी खुलेंगे। डीएम ने शुक्रवार को भी एक आदेश जारी किया।

डीएम प्रशांत कुमार सीएच के द्वारा पिछले 4 दिन में चार आदेश जारी किया गया है। शुक्रवार को जारी आदेश में कहा गया है कि गैराज, ऑटोमोबाइल, मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक गुड्स की दुकान 10:00 बजे से 2:00 बजे तक अलग-अलग दिन खोलने का आदेश दिया गया था। लेकिन शुक्रवार को जारी आदेश के आलोक में अब यह सब दुकान 10:00 बजे से 4:00 बजे तक खुलेंगी।

आदेश में कहा गया है कि रेडीमेड वस्तुओं की दुकान और कपड़े की दुकान भी 10:00 से 4:00 बजे तक खोलने की अनुमति होगी। लेकिन 4:00 बजे के बाद अगर कोई दुकान खुली मिली तो दुकानदार पर कानूनी कार्रवाई होगी। नए आदेश के आलोक में अब सौंदर्य प्रसाधन, मनिहारा फर्नीचर की दुकानें भी 10:00 बजे से 4:00 बजे तक खुलेंगी। यही नहीं होम डिलीवरी करने वाले होटल, रेस्टोरेंट और मिठाई दुकान को भी 10:00 बजे से 4:00 बजे तक खोलने का आदेश दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें