पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:खड़ी ट्रक से टकराई टेम्पो; चालक की मौत, एक घायल

अररिया रेणुग्राम3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जोकीहाट के भैबड़ा के निकट घटी घटना

सिमराहा थाना क्षेत्र के डोरिया सोनापुर पंचायत अंतर्गत पुरंदाहा गांव के लक्षणपुर बस्ती वार्ड-1 के 40 वर्षीय मुज़फ्फर आलम पिता सिराज आलम की मौत मंगलवार की देर रात जोकीहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत जोकीहाट और भेबड़ा चौक के बीच सड़क हादसे में हो गई। वह गैयारी के इमरान आलम का टैम्पो संख्या बीआर 38 सी 7447 खरीद कर पिछले कई महीनों से चला रहा था।

बताया गया कि मंगलवार की रात वह अररिया जीरोमाइल से रामपुर के लिए तीन पैसेंजर ने भाड़े पर लिया। मुज़फ्फर ने अपने मित्र गुलज़ार पिता तजम्मुल हरियाबाडा पंचायत वार्ड -01 निवासी को भी साथ लिया। ताकि वापसी में कोई दिक्कत न हो। घायल गुलजार ने बताया कि देर रात घना कोहरा होने के कारण रात करीब साढ़े दस बजे पूर्व से खड़ी ट्रक में टेम्पो ने जोरदार टक्कर मार दी। उसके बाद रात को ही स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से जोकी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एम्बुलेंस पर सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया। गुलज़ार ने टैम्पो पर सवार अन्य तीन लोगों के सुरक्षित होने की बात बताया। इधर मृतक के परिजन इसे साजिश के तहत मुजफ्फर की हत्या बता रहे हैं।

मृतक के परिजनों ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी बुधवार सुबह हुई। पहले सदर अस्पताल पहुंच कर मृतक का शिनाख्त किया। उसके बाद सड़क दुर्घटना की तफ्तीश की गई। मगर कहीं से भी किसी ने भी जोकीहाट के आसपास इस तरह के सड़क दुर्घटना की पुष्टि नहीं की। क्षतिग्रस्त टेम्पो की भी तलाश की जा रही है। टेम्पो का भी कोई अता-पता नहीं चल रहा है। मृतक के परिजन पोस्टमार्टम करवा कर डेड बॉडी को अपने साथ ले आये। बुधवार देर शाम कफन दफन किया गया। देर शाम में पीड़ित परिजनों के द्वारा उसके बाद कानूनी प्रक्रिया के लिए प्रशासनिक सहयोग लेने की बात कही जा रही है।

बाइक की चपेट में आने से वृद्ध महिला घायल, रेफर
अररिया फारबिसगंज फोरलेन सड़क पर मानिकपुर लाईन चौक के पास मंगलवार की देर शाम सडक पार करने के दौरान बरदाहा गांव की रहने वाली 60 वर्षीय सम्मति देवी एक मोटर साईकिल के चपेट आकर बुरी तरह घायल हो गई। जिसे परिजनों के सहयोग से सदर अस्पताल अररिया में भर्ती कराया गया। महिला का बायां पैर टूट जाने के कारण चिकित्सक डाॅ. नवनित कुमार ने उसे रेफर कर दिया। वही रानीगंज मार्ग रूपेली के पास मंगलवार की शाम ही टेम्पो पलटी कर जाने के गितवास निवासी मो नजामुदिन बुरी तरह घायल हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser